+

आलिया भट्ट ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें की शेयर, ट्रोलर्स ने ट्रोल करते हुए कहा-'सड़क निकल गई पैरों.....'

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट पिछले लंबे समय से सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर बनी हुईं हैं। इससे पहले आलिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपना चैट बॉक्स बंद
आलिया भट्ट ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें की शेयर, ट्रोलर्स ने ट्रोल करते हुए कहा-'सड़क निकल गई पैरों.....'
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट पिछले लंबे समय से सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर बनी हुईं हैं। इससे पहले आलिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपना चैट बॉक्स बंद कर दिया था लेकिन अब उन्होंने उसे फिर से खोल दिया है। हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर आलिया ने नई पोस्ट साझा की है जिसमें उनकी तस्वीर है। लेकिन इस पोस्ट के आते ही ट्रोलर्स ने जमकर आलिया को फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया।  


दरअसल फिल्म इंडस्ट्री में  नेपोटिज्म और फेवरटिज्म का मुद्दा सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक बार फिर से गरमाया हुआ है। इतनाही नहीं बॉलीवुड के उन सेलेब्स को फैंस ट्रोल कर रहे हैं जो इन मुद्दों से जुड़े हुए हैं। इसके बाद तो सोशल मीडिया से कई सेलेब्स ने दूरी बना ली तो कइयों ने अपने कमेंट बॉक्स को ही बंद कर दिया। उनमें से एक आलिया भट्ट भी थीं। हालांकि अब अपने अकाउंट के कमेंट बॉक्स को आलिया ने खोल लिया है पर ट्रोलर्स अभी भी उन्हें ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ रहे। 

इंस्टाग्राम पर जो लेटेस्ट तस्वीर आलिया भट्ट ने पोस्ट की है उसमें वह खुश दिखाई दे रही हैं। इस पोस्ट के साथ आलिया ने कैप्शन में लिखा है कि, हो सकता है कि आपके साथ जो रहा हो उन सभी इवेंट को आप कंट्रोल नहीं कर पाओ, लेकिन इतना जरूर कर सकते हो कि उससे कमजोर न पड़ो- Maya Angelou।


बता दें कि एक मैगजीन कवर शूट की आलिया ने तस्वीरें साझा की हैं। आलिया की बहन शाहीन ने उनकी यह तस्वीरें खींची थी। फ्लोरल ड्रेस इस दौरान आलिया ने पहनी थीं। इन तस्वीरों के साथ आलिया ने लिखा, मेरी लाइफलाइन शाहीन ने ली है यह तस्वीर।


आलिया के ये तस्वीरें पोस्ट करते ही यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। आलिया की फिल्म 'सड़क 2' हाल ही में रिलीज हुई है जिसको लेकर उनपर निशाना साधा। ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा कि सड़क 3 पर खड़ी हैं जबकि अन्य ने लिखा, जब भी मैं आपको देखता हूं तो मुझे सड़क 2 को डिस्लाइक करना ही याद आता है।


हाल ही में Elle मैगज़ीन के लिए आलिया भट्ट ने फोटोशूट करवाया और उस दौरान आलिया की बहन शाहीन ने कहा कि पिछले कुछ महीने ऐक्ट्रेस के लिए कैसे गए वो बताया। 
facebook twitter