+

कोरोना मुक्त हुई आलिया भट्ट,लेटेस्ट तस्वीर शेयर करके बोलीं-'इस समय नेगेटिव होना एक अच्छी बात है'

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट पिछले दिनों कोरोना की चपेट में आ गई थी,जिसके बाद उनके फैंस काफी ज्यादा चिंता में थे।
कोरोना मुक्त हुई आलिया भट्ट,लेटेस्ट तस्वीर शेयर करके बोलीं-'इस समय नेगेटिव होना एक अच्छी बात है'
बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट पिछले दिनों कोरोना की चपेट में आ गई थी,जिसके बाद उनके फैंस काफी ज्यादा चिंता में थे। वैसे आलिया ने क्वारंटाइन के समय बीच-बीच में अपना हेल्थ अपडेट और फोटोज शेयर की थी। वहीं इस दौरान एक राहत भरी खबर सामने यह आई है कि आलिया भट्ट ने अब कोरोना से जंग जीत ली है। 


हाल ही में आलिया भट्ट कोरोना नेगेटिव पाई गई हैं। अभिनेत्री ने प्रशंसकों को बुधवार को इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी। आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की और लिखा, इस समय नेगेटिव होना एक अच्छी बात है। अनिल कपूर, कैटरीना कैफ, दीया मिर्जा और टिस्का चोपड़ा सहित बॉलीवुड में उनके सहयोगियों ने स्माइली और रेड हर्ट के साथ खुशी जाहिर की।

बता दें, आल‍िया से पहले अक्षय कुमार भी कोरोना से ठीक होकर घर लौटे हैं,उनके अलावा गोव‍िंदा, सतीश कौश‍िक, कार्त‍िक आर्यन ने भी हाल ही में कोरोना को मात दी है। वहीं कोरोना पॉज‍िट‍िव की लिस्ट में इस वक्त कटरीना कैफ, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल हैं।



मालूम हो आलिया दो अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं और सोशल मीडिया पर स्वास्थ्य अपडेट साझा करती रहीं। अभिनेत्री कोरोना की चपेट में आने के समय संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग में व्यस्त थीं।


'गंगूबाई काठियावाड़ी' के अलावा, आलिया के पास अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र', 'बाहुबली' के निर्देशक एसएस राजामौली की 'आरआरआर' और करण जौहर की मल्टीस्टारर 'तख्त' है।
facebook twitter instagram