+

आलिया भट्ट की सड़क 2 और अजय देवगन की फिल्म्स समेत इन पांच फिल्मों की आईएमडीबी पर रही सबसे ज्यादा खराब रेटिंग

फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और खेमेबाजी का मुद्दा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से एक बार फिर से गरमा गया है। इसका असर अब नेपोकिड्स की फिल्मों में साफ देखा जा सकता है।
आलिया भट्ट की सड़क 2 और अजय देवगन की फिल्म्स समेत इन पांच फिल्मों की आईएमडीबी पर रही सबसे ज्यादा खराब रेटिंग
फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और खेमेबाजी का मुद्दा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से एक बार फिर से गरमा गया है। इसका असर अब नेपोकिड्स की फिल्मों में साफ देखा जा सकता है। इस मामले में सबसे पहले बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना ओटीटी पर रिलीज हुई थी जिसे बेहद खराब रेटिंग्स मिली थी। 


उसके बाद एक्टेस आलिया भट्ट की सड़क 2 रिलीज हुई जिसका हाल भी ऐसा ही हुआ। सड़क 2 संजय दत्त की हिट फिल्म सड़क का सीक्यूल है। सड़क 2 में आलिया भट्ट के अलावा संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में हैं और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर यह फिल्म 28 अगस्त को रिलीज हुई थी। 

1. सड़क 2-1.0

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फिल्ममेकर महेश भट्ट और उनका परिवार पर लोगों का लगातार आक्रोश है। इतना ही नहीं आलिया भट्ट ने भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स में कमेंट बॉक्स बंद किया हुआ है। आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज हुआ जो की सबसे ज्यादा नापंसद करने के मामले में दूसरे स्‍थान पर आया।  इसके अलावा आईएमडीबी रेटेड के मामले में भी सड़क 2 का प्रदर्शन खराब रहा। 


2. देशद्रोही-1.4 

कमाल आर खान की फिल्म देशद्रोही का पर्दे पर फ्लॉप होने के कई कारण हैं। इस फिल्म की डायरेक्शन और एक्टिंग दोनों ने दर्शकों को खुश नहीं कर पाईं। केआरके ने इस फिल्म को साल 2008 में लिखी और बनाई थी। इस फिल्म को 1.4 रेटिंग आईएमडीबी के साथ नापसंद किया था। 


3. हिम्मतवाला-1.7 

अजय देवगन और तमन्ना स्टारर फिल्म हिम्मतवाला बुरी तरह से बड़े पर्दे पर फ्लाॅप रही थी। सिंघम के बाद फैन्स को उम्मीद थी कि साजिद खान के निर्देशन में बनी एक्‍शन-कॉमेडी फिल्म हिम्मतवाला सुपरहिट होगी। लेकिन पटकथ से संवादों तक इस फिल्म ने सबको निराश किया। 


4. हमशकल्स-1.7

बॉलीवुड फिल्ममेकर साजिद खान ने कॉमेडी जॉनर में अपनी पहचान बनाई है। वह मल्टी-स्टारर प्रोजेक्ट्स के लिए भी जाने जाते हैं। साजिद खान अपनी फिल्मों में हर एक्टर को उसकी शानदार अदाकारी के लिए फिल्मों में एक्टिंग कराते हैं। लेकिन साल 2014 में आई फिल्म हमशकल्स के साथ ऐसा कुछ नहीं हुअ। इस फिल्म में सैफ अली खान, रितेश देशमुख और राम कपूर मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था। 


5. आग-1.7

राम गोपाल वर्मा की फिल्म आग मल्टी स्टार फिल्म थी। इसमें अमिताभ बच्चन,अजय देवगन, मोहनलाल,सुष्मिता सेन सहित कई कलाकारों ने इसमें अदाकारी की थी। दर्शकों को उम्मीद थी यह फिल्म सुपरहिट साबित होगी। लेकिन यह फिल्म बुरी तरह से फ्लाॅप हो गई और हिम्मतवाला और हमशकल्स के बाद यह रेटिंग के मामले में 5वें स्‍थान पर आई। 

facebook twitter