+

सभी शाखाएं कमाल कर रही है...

क्या ही वरिष्ठ नागरिक केसरी क्लब की सभी शाखाएं कमाल कर रही हैं और यह भी बता रही हैं कि जिस हाल में ईश्वर रखे हमें खुश ही रहना है और अपने आपको एडजस्ट कर लेना है।
सभी शाखाएं कमाल कर रही है...
क्या ही वरिष्ठ नागरिक केसरी क्लब की सभी शाखाएं कमाल कर रही हैं और यह भी बता रही हैं कि जिस हाल में ईश्वर रखे हमें खुश ही रहना है और अपने आपको एडजस्ट कर लेना है। अब लग ही नहीं रहा कि कोरोना का भय है और वरिष्ठ नागरिकों को घर में ही रहना है क्योंकि घर में रहकर सबने वयस्त और मस्त रहना सीख लिया है। यही नहीं सभी ब्रांच हैड्स की मेहनत और सहयोग से हर संडे (रविवार) को वरिष्ठ नागरिक केसरी क्लब की फेसबुक पर 3 से 4 बजे तक कोई न कोई एक ब्रांच अपना लाइव प्रोग्राम करती है। सबसे पहली बारी थी हैदराबाद ब्रांच की क्योंकि शुरूआत अच्छी हो तो सब अच्छा होता है और पहले नंबर से काम शुरू करने के गट्स भी चाहिए परंतु हैदराबाद ब्रांच की हैड श्रीमती मीना मूथा जी और सहयोगी सीमा जी की मेहनत से बहुत सफल प्रोग्राम हुआ और दूसरा प्रोग्राम किरण मदान जी पंजाबी बाग की हैड और करुणा गोयल जी की मेहनत से बहुत सफल प्रोग्राम ‘व्यस्त रहो मस्त रहो’ रहा जिससे बहुत से लोग जुड़े और भारी संख्या में पसंद किया। पिछले रविवार बारी थी हमारी प्रिय रमा अग्रवाल जी की जिनको मैं 250 ग्राम वाली रमा जी कहती हूं क्योंकि कद-काठी में छोटी सी लगती हंै परंतु काम बहुत बड़े-बड़े और जोश तथा मेहनत से करती है। दिमाग भी रॉकेट की स्पीड से काम करता है। एक काम समाप्त नहीं होता दूसरे काम का आइडिया उनके दिमाग में पहले से तैयार होता है और बहुत सुंदर-सुंदर साडिय़ां पहन कर बड़ी ग्रेसफुल तैयार होती है और अपनी स्मार्टनेस का सारा श्रेय अपनी बहुओं और पति को देती हैं।
इस बार तो उन्होंने माता के नवरात्रों में माता की भेंटों पर भजन पर प्रोग्राम कर दिया। एक लघु नाटिका भी की। कुल मिलाकर बड़ा इंस्ट्रेस्टिंग प्रोग्राम था। सभी वैरायटी थी। ऐसा लग ही नहीं रहा था कि हम घर में हैं। ऐसे लग रहा था हम पूरा फंक्शन एंज्वॉय कर रहे हैं और स्टेज पर शो हो रहा है। सदस्यों ने डांडिया भी किया, गीत और भजन भी गाये। क्या बात थी वाह रमा जी, किरण जी, मीना मूथा जी आपने तो आने वाली ब्रांच हैड के लिए बड़ा चैलेंज पैदा कर दिया है। अब देखते हैं इस रविवार बीनू चौहान  जी क्या रंग दिखाती हैं क्योंकि अभी तक  उन्होंने अपने सारे प्रोग्राम बेस्ट ही दिये हैं। उनकी एग्जीक्यूटिव कमेटी भी बड़ी मेहनती है। एक से बढ़ कर एक है। चलो सारे मिलकर इंतजार करें क्या रंग देखने को मिलेंगे। तब तक आप हैदराबाद, पंजाबी बाग, पश्चिम विहार का प्रोग्राम फेसबुक पर देख कर एंज्वॉय करें।
facebook twitter instagram