+

कोरोना से निपटने को सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे : मनीष सिसोदिया

संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में रहे हों। उन्होंने कोरोना वायरस से बचने के लिए व्यक्तिगत स्वच्छता और बार-बार हाथ धोने की आदत पर जोर दिया।
कोरोना से निपटने को सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे : मनीष सिसोदिया
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को कहा कि सरकार कोरोना वायरस से निपटने के लिए सभी तरह के आवश्यक कदम उठा रही है।श्री सिसोदिया ने लोगों से अपील की कि वे कोरोना वायरस को लेकर घबराएं नहीं। श्री सिसोदिया ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के साथ संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली सरकार राजधानी को नये कोरोना वायरस से सुरक्षित रखने के लिए सभी तरह के संभावित कदम उठा रही है।
राजधानी में सोमवार को कोरोना वायरस का एक मामला सामने आने के बाद स्थिति से निपटने के लिए तैयारियों की समीक्षा को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अध्यक्षता में एक आपात बैठक बुलाई गयी। 
श्री जैन ने कहा कि करीब 3.5 लाख मास्क के प्रबंध किये जा रहा हैं और शहर के 19 सरकारी एवं छह निजी समेत 25 अस्पतालों में अलग से वार्ड बनाये जा रहे हैं श्री सिसोदिया ने कहा कि सरकार ऐसे लोगों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है जो इस वायरस से संक्रमित हो सकते हैं या किसी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में रहे हों। उन्होंने कोरोना वायरस से बचने के लिए व्यक्तिगत स्वच्छता और बार-बार हाथ धोने की आदत पर जोर दिया।
facebook twitter