+

थमते कोरोना के बीच दोनों टीके ले चुके लोगों को लोकल ट्रेन यात्रा की अनुमति देने के पक्ष में है महाराष्ट्र सरकार

कोरोना महामारी से बचाव का एकमात्र उपाय है टीकाकरण, इसी टीकाकरण अभियान को गति देने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने निकाला नया समाधान।
थमते कोरोना के बीच दोनों टीके ले चुके लोगों को लोकल ट्रेन यात्रा की अनुमति देने के पक्ष में है महाराष्ट्र सरकार
कोरोना महामारी से बचाव का एकमात्र उपाय है टीकाकरण, इसी टीकाकरण अभियान को गति देने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने निकाला नया समाधान। दरअसल, महाराष्ट्र आपदा प्रबंधन विभाग कोविड-19 की दोनों खुराक ले चुके लोगों को मुंबई में लोकल ट्रेनों में यात्रा करने की अनुमति देने के पक्ष में है। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने गुरुवार को यह बात कही। 
राजेश टोपे ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा बुलाई गई राज्य के कोविड कार्यबल की बैठक में शामिल होने से पहले एक टीवी चैनल को बताया कि अंतिम फैसला मुख्यमंत्री को लेना है। अभी तक केवल उन्हीं लोगों के लोकल ट्रेनों में यात्रा करने की अनुमति है, जो आवश्यक और आपातकालीन सेवा से जुड़े हैं।
टोपे ने कहा, ''मुंबई में अर्थव्यवस्था के पहियों को गतिमान रखने के लिए राज्य आपदा प्रबंधन ने वैक्सीन की दोनों खुराक ले चुके लोगों को लोकल ट्रेनों में यात्रा की अनुमति देने के पक्ष में अपनी राय व्यक्त की है। कुछ विशेषज्ञों ने दुकानों और अन्य सेवाओं के समय को शाम 4 बजे (वर्तमान प्रतिबंध समय) से आगे बढ़ाने का भी सुझाव दिया है।'' 

होम :
facebook twitter instagram