शनिवार को भी जारी रहा सीलिंग को लेकर व्यापारियों का प्रदर्शन

दक्षिणी दिल्ली : अमर कॉलोनी में सीलिंग की कार्रवाई को लेकर शनिवार को भी व्यापारियों का विरोध-प्रदर्शन ​जारी है। प्रदर्शन के दौरान व्यापारियों हाथ में काली पट्टी और काले झंडे लेकर विरोध-प्रदर्शन किया। साथ ही व्यापारियों ने लगातार सीलिंग कमेटी, दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते रहे। वहीं कॉन्फेडरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीन खंडेलवाल अमर कॉलोनी में व्यापारियों से मिलने के लिए पहुंचे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अनशन करने का ड्रामा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर वह ​सी​लिंग को लेकर गंभीर हैं तो उन्हें राजनीति करने की जगह सी​लिंग रोकने के लिए विधानसभा में बिल परित कर केंद्र सरकार के पास मंजूरी के लिए भेजना चाहिए। इसके अलावा व्यापारियों मार्केट में मार्च निकाला। जिसमें उन्होंने आसपास की खुली दुकानों को बंद करने और सीलिंग के विरोध में समर्थन देने की अपील की।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहाँ क्लिक  करें।

Tags : Arvind Kejriwal, Delhi, Government, Punjab Kesari, punjab kesri, Sealing, अरविंद केजरीवाल, सरकार, सीलिंग ,Exhibition,merchants,sealing,Traders,South Delhi,demonstration,government,Amar Colony,ceiling committee,Confederation of All India