+

यूजर्स ने अली गोनी को बताया जैस्मीन भसीन का बॉडीगार्ड,एक्टर ने ऐसे जवाब देकर की सभी की बोलती बंद

टीवी इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा जैस्मीन भसीन इन दिनों सलमान खान के विवादित टीवी शो बिग बॉस के सीजन 14 का हिस्सा बनी हैं।
यूजर्स ने अली गोनी को बताया जैस्मीन भसीन का बॉडीगार्ड,एक्टर ने ऐसे जवाब देकर की सभी की बोलती बंद
टीवी इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा जैस्मीन भसीन इन दिनों सलमान खान के विवादित टीवी शो बिग बॉस के सीजन 14 का हिस्सा बनी हैं। इन दिनों जैस्मीन अपने खेल और रणनीति के कारण खूब चर्चा में है। ऐसे में शो के बाहर जैस्मीन भसीन के फैंस और उनके करीबी अभिनेत्री के बिग बॉस ट्रॉफी जितने की दुआएं करते रहते हैं। लेकिन अब जैस्मीन भसीन के लिए जीत की कामना करने की वजह से एक्टर अली गोनी को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। 


जैस्मीन भसीन को सपोर्ट करने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अली गोनी को उनका बॉडीगार्ड तक कह दिया है। वहीं अब अली गोनी ने इन ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है। मालूम हो कि अली गोनी भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वहीं उन्हें ट्रोल करने वाले सोशल मीडिया की जनता को अली ने ट्विटर पर मुंह तोड़ जवाब दिया है,इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने यह भी कहा वो अपने दोस्तों के लिए जिंदगी भी कुर्बान कर सकते हैं। 


यहां देखें अली गोनी का ट्वीट...

अली गोनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्रोलर्स के लिए लिखा, लोग बोल रहे हैं मैं ज्यादा सपोर्ट कर रहा हूं, बॉडीगार्ड और पता नहीं क्या क्या... तो बच्चों सुनों इसे दोस्ती बोलो या प्यार बोलो ! मैं ऐसे ही दोस्ती निभाता हूं जब निभाने का टाइम आता है। हम जान भी देते हैं दोस्ती के लिए। क्या करें हम तो ऐसे ही हैं भाई साहब, धन्यवाद। 


वैसे अब एक्टर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं जैस्मीन भसीम के फैंस भी अली के इस ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। याद दिला दें,बीते शुक्रवार को अली गोनी ने इंस्टा के जरिए जैस्मीन भसीम को बिग बॉस शो में बने रहने के लिए अपने फैंस से जैस्मीन को वोट करने की अपील की।

 
अली गोनी और जैस्मीन की तस्वीर

दरअसल अभिनेता ने अपनी और जैस्मीन भसीन के साथ एक तस्वीर शेयर की साथ ही फैंस से वोट करने के लिए भी कहा। परंतु इस दौरान कुछेक सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की और जिसके जबाव में अली गोनी चुप नहीं बैठे। 


खैर,मीडिया में इस तरह की खबरें भी है कि अली गोनी और जैस्मीन भसीन एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अली गोनी या जैस्मीन की तरफ से ऐसी कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram