+

अमेज़न प्राइम वीडियो ने की बड़ी अनाउंसमेंट, 2020 में रिलीज़ होंगी ये 9 फ़िल्में

अगर आपको भी नई मूवीज देखने का मन है तो आपके लिए एक खुशखबरी है। आपके पसंदीदा कलाकारों की फिल्मे अब जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की जा रही हैं। अब आप घर पर ही अपनी मंद पसंद फिल्मो का लुफ्त उठा सकेंगे
अमेज़न प्राइम वीडियो ने की बड़ी अनाउंसमेंट, 2020 में रिलीज़ होंगी ये 9 फ़िल्में
अगर आपको भी नई मूवीज देखने का मन है तो आपके लिए एक खुशखबरी है। आपके पसंदीदा कलाकारों की फिल्मे अब जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की जा रही हैं। अब आप घर पर ही अपनी मंद पसंद फिल्मो का लुफ्त उठा सकेंगे। अब अमेज़न प्राइम वीडियो ने साल 2020 के लिए अपनी नई फ़िल्मों की रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट की है। इस लिस्ट के अनुसार, 5 भारतीय भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम की कुल 9 फ़िल्में दिसम्बर तक अमेज़न प्राइम पर प्रीमियर की जाएंगी। 


वरुण धवन और सारा अली ख़ान की 'कुली नम्बर 1', भूमि पेडनेकर की 'दुर्गावती' और राजकुमार राव की 'छलांग' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की जा रही हैं। कुली नम्बर 1 की रिलीज़ के लिए क्रिसमस का मौक़ा चुना गया है। फ़िल्म 25 दिसम्बर को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी। अमेज़न पर आने वाली दूसरी बड़ी हिंदी फ़िल्म है दुर्गावती, जिसमें भूमि पेडनेकर ने लीड रोल निभाया है। वही स्पोर्ट्स फ़िल्म छलांग 13 नवम्बर को रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म में राजकुमार राव और नुसरत भरूचा लीड रोल में हैं। 


हिंदी के साथ अमेज़न ने तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में 6 नई फ़िल्मों की रिलीज़ का एलान किया है। सबसे पहले मलयालम की हलाल लव स्टोरी 15 अक्टूबर को आएगी। फिर कन्नड़ की भीम सेना नालामहाराजा 29 अक्टूबर रिलीज़ होगी। तमिल फ़िल्म सूराराय पोट्टरू 30 अक्टूबर को आएगी, जिसमें सूर्या लीड रोल में नज़र आएंगे। कन्नड़ फ़िल्म मान्ने नम्बर 13- 19 नवम्बर, तेलुगु फ़िल्म मिडिल क्लास मेलोडीज़ 20 नवम्बर और तमिल फ़िल्म मारा 17 दिसम्बर को आएंगी। मारा में आर माधवन और श्रद्धा श्रीनाथ लीड रोल में नज़र आएंगे। ये सभी फ़िल्में 200 देशों में एक साथ स्ट्रीम की जाएंगी।
facebook twitter instagram