अंबाती रायुडू ने विश्व कप टीम में नहीं चुने जाने पर ट्वीट करके निकाली अपनी भड़ास

बीसीसीआई ने 15 अप्रैल के दिन वनडे विश्व कप 2019 के लिए भारतीय टीम का एलान किया है। वहीं इस टीम में ऋषभ पंत और अंबाती रायडू को शामिल नहीं किया गया है। वैसे तो अंबाती रायडू को टीम में चौथे नंबर के लिए सबसे अच्छे विकल्प के तौर पर देखा जा रहा था,लेकिन अंबाती रायडू का पिछले मैचों में खराब प्रर्दशन को देखते हुए चयनकर्ताओं ने उन्हें विश्वकप की टीम में एंट्री नहीं लेने दी।

टीम में नहीं चुने जाने पर अंबाती रायुडू ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

बता दें कि अंबाती रायडू को टीम में नहीं चुने जाने पर उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर व्यंक करते हुए एक ट्वीट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया को जाहिर किया है। अंबाती रायडू ने ट्वीट करते हुए कहा कि विश्व कप के मैच देखने के लिए मैंने थ्री डायमेंशनल चश्मे का ऑर्डर दे दिया है। बता दें कि अंबाती रायडू का ये ट्वीट विजय शंकर पर किया गया एक व्यंग है।

यहाँ देखें ट्विटर पोस्ट:https://twitter.com/RayuduAmbati/status/1118108435797561344

मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने टीम चयन के बाद बोला चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के बाद हमने नंबर चार के स्थान पर कई लोगों को आजमाया है। रायडू को हमने कई सारे अवसर भी दिए। विजय शंकर एक थ्री डायमेंशन हैं। अब उनके साथ नंबर चार पर शुरूआत करने को देख रहे हैं।

पीछे 10 पारियों में रायडू ने केवल एक ही अर्धशतक बनाया है। इस दौरान उनका स्कोर 90 रन ही रहा है उन्होंने इस साल फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ बनाया था। इसके अलावा उन्होंने 47 रन और नाबाद 40 रन की पारी खेली थी।

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में रायडू ने 13.18 और 2 रन बनाए थे। उनके खराब प्रदर्शन की वजह से उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अंबाती रायडू ने अभी तक कुल 55 वनडे मुकाबले खेले हैं जिसमें 47.04 की औसत से 1694 रन बनाए हैं। रायडू ने 10 अर्धशतक जबकि तीन शतक भी जड़े हैं। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए रायडू के नाम 24 मैचों में 750 रन दर्ज हैं। जिसमें 1 शतक जबकि 5 अर्धशतक शामिल हैं।

 

 

 

Download our app