+

MCD चुनाव के बीच सांसद मनोज तिवारी ने 'आप' पर लगाया चुनाव में धांधली का आरोप

दिल्ली में एक तरफ मतदान जारी है। दूसरी तरफ बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी पर धांधली का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कहा कि वे लोग जो कि लंबे समय से दिल्ली में रह रहे हैं। ऐसे कई लोगों के नाम काट दिए गए। वोट नहीं डालने दिया गया। मनोज तिवारी का कहना है। की करीब 450 लोगों के वोटिंग लिस्ट से नाम काटे गए।
MCD चुनाव के बीच सांसद मनोज तिवारी ने 'आप' पर लगाया चुनाव में धांधली का आरोप
दिल्ली में एक तरफ मतदान जारी है। दूसरी तरफ बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी पर धांधली का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कहा कि वे लोग जो कि लंबे समय से दिल्ली में रह रहे हैं। ऐसे कई लोगों के नाम काट दिए गए। वोट नहीं डालने दिया गया। मनोज तिवारी का कहना है। की करीब 450 लोगों के वोटिंग लिस्ट से नाम काटे गए। ये दिल्ली सरकार की आम आदमी पार्टी की साजिश है।एमसीडी चुनाव के लिए मतदान करने आए बीजेपी सांसद मनोज तिवारी को लोगों ने घे​र लिया और उनसे वोट कटने की बात बताई। मनोज तिवारी का कहना है की करीब 450 लोगो के वोट काटे गए। ये दिल्ली सरकार की आम आदमी पार्टी की साजिश है। वहीं वोटर लिस्ट से वोट काटे जाने को लेकर मनीष सिसोदिया ने भी पलटवार करते हुए बीजेपी पर आरोप लगाया है। सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी पावर में है वो इस मामले पर ध्यान दें इसके अलावा उनेहोंने कहा बीजेपी की साजिश है  एक बूथ पर 300 से ज्यादा वोटरों के नाम नहीं है। दोनों पार्टियों की यही समस्या है। जिसे लेकर वो चुनाव आयोग के पास जाने की बात कर रहे है।
मनोज तिवारी के आरोप पर दिलीप पांडेय का पलटवार
मनोज तिवारी ने एमसीडी चुनाव में धांधली के आरोप लगाए तो आम आदमी पार्टी के विधायक दिलीप पांडेय ने पलटवार किया है। दिलीप पांडेय ने कहा कि मनोज तिवारी रोना बंद करें।उन्होंने कहा कि जनता एमसीडी पर बीजेपी के 15 साल के शासन से त्रस्त है। तो इस तरह से मतदान के बीच आमं आदमी पार्टी और बीजेपी एक दूसरे पर हमला कर रही है। वोटिंग के अपडेट को लेकर बात करें तो दिल्ल में 12  बजे तक 18 प्रतिशत मतदान हो चुका है।


facebook twitter instagram