+

राजस्थान में जारी घमासान के बीच, केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी बोले- राजस्थान में कांग्रेस सरकार की उल्टी गिनती शुरू

कैलाश चौधरी ने दावा किया कि सरकार अपने ही विधायकों का समर्थन खो चुकी है और विधानसभा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बहुमत साबित नहीं कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि इससे पहले राज्यसभा चुनाव में गहलोत ने अपनी ही पार्टी के विधायकों पर अविश्वास किया।
राजस्थान में जारी घमासान के बीच, केंद्रीय मंत्री कैलाश  चौधरी बोले- राजस्थान में कांग्रेस सरकार की उल्टी गिनती शुरू
राजस्थान में सियासी उठापटक जारी है। केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि इस सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है और इसका गिरना तय है। चौधरी ने दावा किया कि सरकार अपने ही विधायकों का समर्थन खो चुकी है और विधानसभा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बहुमत साबित नहीं कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि इससे पहले राज्यसभा चुनाव में गहलोत ने अपनी ही पार्टी के विधायकों पर अविश्वास किया।

उन्होंने आरोप लगाया कि राजस्थान की जनता और कांग्रेस पार्टी के विधायक-मंत्री गहलोत के शासन से त्रस्त हैं। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा और सचिन पायलट को खलनायक साबित करने के लिए यह पटकथा रची गई। अपने संसदीय क्षेत्र जैसलमेर के तीन दिवसीय दौरे पर आये केन्द्रीय मंत्री ने पहले दिन लखा, झिनझिनयाली और देवीकोट सहित कई गांवों और कस्बों का दौरा किया।

चौधरी ने केंद्र सरकार के पहले वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियों पर चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले छह साल में सरकार ने गरीब जनता की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए ग्रामीण क्षेत्रों और शहरी क्षेत्रों के लिए लगभग सवा सौ गरीब कल्याण योजनाओं को शुरू किया। इसका सीधा फायदा ग्रामीण क्षेत्रों और शहरी क्षेत्रों में रहने वाली गरीब जनता को मिला है।

facebook twitter