+

जेमी लीवर ने नेपोटिज्म को लेकर खोले राज ,साथ ही बताई बॉलीवुड में पिता जॉनी लीवर की स्थिति

जेमी लीवर ने नेपोटिज्म को लेकर खोले राज ,साथ ही बताई बॉलीवुड में पिता जॉनी लीवर की स्थिति
कोरोना काल में लॉकडाउन और फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगे एक के बाद एक झटके ने लगभग सभी को हिला कर रख दिया है। वहीं कुछ दिनों पहले सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद को लेकर एक बड़ी बहस छिड़ गई है। इतना ही नहीं कुछ स्टार्स तो ऐसे भी हैं जिन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी और इंडस्ट्री में अपने बुरे अनुभवों का खुलासा भी किया। वैसे इस लिस्ट में बॉलीवुड के सफल कॉमेडियन जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर ने बॉलीवुड में फैले पक्षपात और भाई-भतीजावाद के बहस पर अपना रिएक्शन दिया है। 



जेमी लीवर ने क्या कहा?

हाल ही में एक इंटरव्यू में जेमी लीवर ने एक नहीं बल्कि कई सारी बातों का खुलासा किया है। इस दौरान उनका कहना था जरूरी नहीं है कि हर स्टार किड्स को उसके जन्म के साथ ही विशेष अधिकारों के श्रेणी में रखा जाए। ऐसा कम ही होता है क्योंकि इंडस्ट्री में खुद को टिकाए रखने के लिए अपने हुनर का होना बेहद जरूरी है। उनका कहना है कि बॉलीवुड में पक्षपात और भाई-भतीजावाद कीवर्ड नहीं है।


आगे जेमी लीवर कहती है  बहुत से ऐसे स्टार किड्स हैं जिनके पास स्टार किड प्रिवलेज नहीं है। उनके सफर की बात करें तो वहां बिल्कुल भी ये बात लागू नहीं होती है क्योंकि वो जहां पर हैं वहां पर न ही पक्षपात है, न कोई भाई-भतीजावाद। बस वहां पर कुछ खास लोगों का ही पक्षपात है। 



जेमी ने आगे कहा कि उन्होंने कभी भी ऑडिशन के लिए अपने पिता के नाम का इस्तेमाल नहीं किया। यहां तक कि उनके पिता जॉनी लीवर ने कभी उन्हें काम दिलाने के लिए कभी कोई फोन नहीं किया।  


इन बातों के अलावा जेमी ने अपने पिता जॉनी लीवर के बारे में बात करते हुए जानकारी दी कि उनके पिता ने फिल्मों में काम एक नौकरी के रूप में किया। वह अपना काम यानी शूटिंग करके घर आते और बाकी का समय अपनी फैमिली, दोस्तों और आध्यात्म में व्यतीत करते थे और वह कभी भी किसी फिल्मी पार्टियों का हिस्सा नहीं रह हैं। 

facebook twitter