+

इस अंदाज में बनारस घाट पर आमिर खान आए नजर,एक्टर को देख उत्साह से झूम उठे लोग

इस अंदाज में बनारस घाट पर आमिर खान आए नजर,एक्टर को देख उत्साह से झूम उठे लोग
बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी अगामी फिल्म को लेकर खूब जोरों-शोरों से छाए हुए है। फिलहाल तो लोग इस फिल्म में आमिर खान के लुक को देख उनके मुरीद हुए जा रहे हैं। इस समय आमिर खान फिल्म की शूटिंग के लिए बनारस आए हुए है,जहां पर वह अपनी एक नई लुक के साथ फिल्म का शूट करते दिखाई दे रहे हें। 


आमिर खान अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए आज सुबह चेतसिंह घाट पहुंचे। तब उनके इस लुक को देख फैंस भी काफी ज्यादा हैरान रह गए। क्योंकि लोगों ने आमिर खान को इस तरह के लुक में पहले कभी नहीं देखा है। वहीं जैसे ही आमिर घाट पर शूटिंग के लिए पहुंचे तो उनकी एक सलझ पाने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। 


आमिर के साथ उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने उनके साथ फोटो खिंचवाने का अनुरोध किया तो एक्टर ने पुलिसकर्मियों के साथ तस्वीर खिंचवाई।


 इतना ही नहीं आमिर खान ने शूटिंग के दौरान प्रभु घाट की सीढिय़ों पर चाय की चुस्की को भी लुफ्त उठाया। इसके बाद उन्होंने चाय बेच रहे अंगद के साथ थोड़ी बात की और फिर फोटो खिंचवाई। वहीं अंगत ने यह भी बताया कि आमिर खान ने उनकी चाय की तारीफ की और उनसे गले मिलकर चले गए। 


एक्टर अपनी इस फिल्म की शूटिंग करने के लिए सोमवार को बनारस पहुंचे थे। पूरी तरह से लुक चेंज में भी उनके चाहने वालों ने उन्हें पहचान लिया। वहीं हवाई अड्डे पर भी आमिर खान के फैंस उन्हें देखते ही खुशी के मारे झूम उठे। 


फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में एक्टर की पूरी टीम अस्सी घाट स्थित होटल में ठहरी हुई है। अब अगले तीन दिनों तक एक्टर वाराणसी के अलग-अलग लोकेशन पर फिल्म की शूटिंग करने वाले हैं। 


फिल्म लाल सिंह चड्ढा विदेशी हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रिमेक है। इस फिल्म में आमिर खान सरदार का रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजन भी कम किया है। इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। 
facebook twitter