+

अहमदाबाद के अस्पताल में आग लगने से लोगों की मौत पर अमित शाह और CM शिवराज ने शोक जताया

अहमदाबाद में कोविड-19 के मरीजों के उपचार के लिए चिह्नित एक निजी अस्पताल के आईसीयू वार्ड में आग लगने से बृहस्पतिवार को आठ मरीजों की मौत हो गई।
अहमदाबाद के अस्पताल में आग लगने से लोगों की मौत पर अमित शाह और CM शिवराज ने शोक जताया
अहमदाबाद में कोविड-19 के मरीजों के उपचार के लिए चिह्नित एक निजी अस्पताल के आईसीयू वार्ड में आग लगने से बृहस्पतिवार को आठ मरीजों की मौत हो गई। इस हादसे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अहमदाबाद में एक कोविड अस्पताल में आग लगने से हुई लोगों की मौत पर दुख जताया है। 


शाह ने इस घटना पर दु:ख जताते हुए ट्वीट कर कहा, ‘‘अहमदाबाद के एक अस्पताल में आग लगने की घटना की जानकारी मिलने से गहरा दु:ख हुआ। विपत्ति की इस घड़ी में मृतकों के परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। घायलों के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करता हूं।’’ शाह स्वयं कोरोना संक्रमित हैं और गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती हैं।
मुख्यमंत्री चौहान ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, "गुजरात के अहमदाबाद के एक कोविड-19 अस्पताल में आग दुर्घटना में कई लोगों के असमय काल कवलित होने का दुखद समाचार मिला। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। ओम शांति!" 
facebook twitter