+

अमित शाह का नहीं हुआ कोई नया कोरोना टेस्ट, मनोज तिवारी ने भी हटाया ट्वीट

गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने कहा कि जब कोई जांच की जाएगी तब सभी को सूचित किया जाएगा। उन्होंने गृह मंत्री के स्वास्थ्य को लेकर अटकलें न लगाने के लिए भी कहा।
अमित शाह का नहीं हुआ कोई नया कोरोना टेस्ट, मनोज तिवारी ने भी हटाया ट्वीट
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट वाली खबरों पर विराम लगाते हुए गृह मंत्रालय ने अपना बयान जारी किया है। मंत्रालय का कहना है कि अमित शाह की कोई ताजा कोरोना वायरस की जांच नहीं की गई है। दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के ट्वीट के बाद मंत्रालय का यह बयान सामने आया है।
गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने कहा कि जब कोई जांच की जाएगी तब सभी को सूचित किया जाएगा। उन्होंने साथ ही सभी से गृह मंत्री के स्वास्थ्य को लेकर अटकलें न लगाने के लिए भी कहा। इस बयान के बाद मनोज तिवारी ने भी अपना वह ट्वीट भी डिलीट कर दिया जिसमें कहा गया था कि शाह की कोविड-19 की जांच रिपोर्ट निगेटिव आयी है।
गत दो अगस्त को 55 वर्षीय शाह ने अपने ट्विटर हैंडल पर घोषणा की थी कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और डॉक्टरों की सलाह के बाद वह अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं। मेदांता अस्पताल की डॉ. सुशीला कटारिया के नेतृत्व में अन्य चिकित्सकों की टीम उनकी देखरेख कर रही है।

facebook twitter