+

चेन्नई में अमित शाह ने किया रोड शो, कहा- भ्रष्टाचारी और परिवारवादी, DMK और कांग्रेस को उखाड़ फेंके

अमित शाह ने कहा कि तमिलनाडु का विकास तभी हो सकता है, जब हम भ्रष्टाचारी और परिवारवादी, DMK और कांग्रेस को हराएं। मोदी जी के नेतृत्व में पूरे देश में जो विकास यात्रा चली है, वो विकास यात्रा ही महान MGR और जयललिता के सपनों का तमिलनाडु बना सकती है।
चेन्नई में अमित शाह ने किया रोड शो, कहा- भ्रष्टाचारी और परिवारवादी, DMK और कांग्रेस को उखाड़ फेंके
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह थाउजेंड लाइट्स सीट से भाजपा की उम्मीदवार खुशबू सुंदर के समर्थन में यहां आयोजित एक रोड शो में शामिल हुए। यहां छह अप्रैल को मतदान होगा।
इस दौरान उन्होंने कहा कि तमिलनाडु का विकास तभी हो सकता है, जब हम भ्रष्टाचारी और परिवारवादी, DMK और कांग्रेस को हराएं। मोदी जी के नेतृत्व में पूरे देश में जो विकास यात्रा चली है, वो विकास यात्रा ही महान MGR और जयललिता के सपनों का तमिलनाडु बना सकती है।
भाजपा नेता यहां सुंदर और निकट क्षेत्रों के अन्नाद्रमुक उम्मीदवारों के साथ एक खुले वाहन में यात्रा कर रहे थे। शाह ने यहां चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में आयोजित रोड शो में हिस्सा लिया। इस दौरान ‘भारत माता की जय’ के नारों के साथ गठबंधन पार्टियों के कार्यकर्ता और समर्थक अपनी पार्टियों के झंडो को हाथों में लिए थे। यहां चुनाव प्रचार कल समाप्त हो रहा है।
भाजपा ने यहां अभिनेत्री से नेता बनीं सुंदर को द्रमुक के डॉक्टर एन एझिलन के खिलाफ मैदान में उतारा है। तमिलनाडु में 234 विधानसभा सीटों के लिए छह अप्रैल को मतदान होगा। मतों की गिनती दो मई को होगी।
facebook twitter instagram