+

अमित शाह ने गुजरात सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों एवं प्रदेश भाजपा के नेताओं के साथ बैठकें कीं

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मंगलवार को यहां गुजरात सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों एवं भाजपा की प्रदेश इकाई के नेताओं के साथ अलग-अलग बैठकें कीं।
अमित शाह ने गुजरात सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों एवं प्रदेश भाजपा के नेताओं के साथ बैठकें कीं
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मंगलवार को यहां गुजरात सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों एवं भाजपा की प्रदेश इकाई के नेताओं के साथ अलग-अलग बैठकें कीं।शाह ने अपने गांधीनगर संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले विधानसभा क्षेत्रों के भाजपा विधायकों के साथ एक बैठक की भाजपा की गांधीनगर और कलोल तालुका इकाइयों के अध्यक्षों ने भी बैठक में हिस्सा लिया। शाह सोमवार से दो दिन के लिए अपने गृह राज्य की यात्रा पर हैं।
शाह ने ट्वीट किया, ‘‘ (मैंने) विभिन्न विकास कार्यों की प्रगति की समीक्षा करने के लिए गांधीनगर के सभी विधायकों तथा पार्टी की गांधीनगर और कलोल तालुका इकाइयों के अध्यक्षों के साथ बैठक की। मुझे विश्वास है कि हम मोदी (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) के नेतृत्व में गांधीनगर सीट को देश का सबसे विकसित लोकसभा क्षेत्र बनायेंगे। ’’भाजपा के एक नेता ने बताया कि शाह ने बाद में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी आर पाटिल, अन्य नेताओं एवं विधायकों के साथ बैठक की तथा पार्टी की वर्तमान गतिविधियों एवं योजनाओं पर चर्चा की।
उन्होंने बताया कि बाद में शाह ने एक उच्चस्तरीय बैठक की, जिसमें मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, पाटिल, मुख्य सचिव अनिल मुकिम, मुख्यमंत्री के मुख्य प्रधान सचिव के कैलाशनाथन, अतिरिक्त मुख्य सचिव (उद्योग) डॉ. राजीव कुमार गुप्ता समेत वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों ने हिस्सा लिया।
वैसे तो बैठक का एजेंडा ज्ञात नहीं है, लेकिन ऐसा समझा जाता है कि शाह ने मेट्रो रेल, विज्ञान सिटी, साबरमती आश्रम एवं गांधीनगर रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास जैसी अहम परियोजनाओं की प्रगति की समीक्षा की। इससे पहले दिन में, शाह ने अहमदाबाद में पौधे लगाये और नागरिकों से शहर को न केवल भारत बल्कि दुनिया में सबसे बड़ा हरा-भरा क्षेत्र बनाने की अपील की।
facebook twitter instagram