+

अमित शाह का राहुल गांधी पर पलटवार, कहा- ओछी राजनीति की बजाए राष्ट्रहित के लिए दिखाएं एकजुटता

अमित शाह का राहुल गांधी पर पलटवार, कहा- ओछी राजनीति की बजाए राष्ट्रहित के लिए दिखाएं एकजुटता
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कड़ा हमला करते हुए शनिवार को कहा कि चीनी घुसपैठ पर सर्वदलीय बैठक में दिया गया मोदी का बयान साबित करता है कि चीनी आक्रमकता के सामने उन्होंने समर्पण कर दिया है। राहुल के इस वक्तव्य पर गृह मंत्री अमित शाह ने पलटवार करते हुए कहा है कि ऐसे समय में जब पूरा देश एकजुट है तब कांग्रेस नेता ओछी राजनीति कर रहे हैं।
गृहमंत्री ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि एक बहादुर शहीद जवान के पिता बोल रहे हैं और उनके पास राहुल गांधी के लिए एक बहुत स्पष्ट संदेश है। अमित शाह ने कहा कि ऐसे समय में जब पूरा देश एकजुट है, राहुल गांधी को भी ओछी राजनीति छोड़कर राष्ट्र कल्याण के लिए एकजुट होकर खड़ा होना चाहिए।
वीडियो में शहीद के पिता कह रहे हैं कि "भारतीय सेना एक मजबूत सेना है। सैनिक के पिता ने कहा कि भारतीय सेना चीन क्या दुनिया के किसी भी देश की सेना को हरा सकती है। उन्होंने कहा कि मैं राहुल गांधी से कहूंगा कि वे इस पर राजनीति ना करें। मेरा बेटा सेना में लड़ा है और ठीक होकर फिर लड़ेगा।"
बता दें कि राहुल ने ट्वीट किया "प्रधानमंत्री ने चीनी आक्रामकता के समक्ष भारतीय क्षेत्र का समर्पण कर दिया है।" उन्होंने मोदी से तीखे सवाल किए और जानना चाहा "यदि भूमि चीनी थी तो हमारे सैनिकों को क्यों मारा गया और वे जाबाज कहां मारे गए थे।" इसके साथ ही उन्होंने एक खबर पेस्ट की है जिसमें श्री मोदी के सर्वदलीय बैठक में दिए गए उस बयान को जारी किया गया है जिसमें वह कहते है कि ना कोई हमारी सीमा में घुसा और ना ही किसी ने हमारी चौकी पर कब्ज़ा किया है।

facebook twitter