+

अमित शाह बोले-कोरोना के खिलाफ देश की लड़ाई में बड़ी भूमिका निभा रहे हैं सुरक्षा बल

अमित शाह बोले-कोरोना के खिलाफ देश की लड़ाई में बड़ी भूमिका निभा रहे हैं सुरक्षा बल
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को गुरुग्राम में केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों द्वारा चलाए जा रहे 'अखिल भारतीय वृक्षारोपण अभियान' में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में डट कर खड़े सुरक्षा बलों की पीठ थपथपाई। अमित शाह ने कहा, कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई में हमारे सभी सुरक्षा बल एक बड़ी भूमिका निभा रहे हैं।
गृह मंत्री ने कहा, भारत सबसे अधिक आबादी वाले देशों में से एक है। सभी लोग सोच रहे थे कि भारत जैसा देश कोरोना संक्रमण से कैसे लड़ पाएगा। इसे लेकर कई तरह की आशंकाएं थीं। लेकिन आज पूरी दुनिया देख रही है कि कैसे भारत में कोविड-19 के खिलाफ सबसे सफल लड़ाई लड़ी गई है।
उन्होंने कहा, कोरोना के खिलाफ लड़ाई में हमारे सभी सुरक्षा बल एक बड़ी भूमिका निभा रहे हैं, कोई भी इससे इनकार नहीं कर सकता है। आज, मैं इन कोरोना योद्धाओं को सलाम करता हूं। उन्होंने साबित कर दिया है कि वे न केवल आतंकवाद से लड़ना जानते हैं बल्कि लोगों की मदद से कोविड-19 के खिलाफ भी लड़ा जा सकता हैं।
उन्होंने कहा, देश में कोरोना को लेकर कहीं डर का माहौल नहीं है, बल्कि सबके मन में इसे हराने का जज्बा है। सुरक्षाबलों ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में एक नया उदाहरण पेश किया है। हमारे कई जवानों ने इस लड़ाई में अपनी जान गंवाई है।  मैं यह सुनिश्तिक करना चाहता हूं कि आपका यह बलिदान कभी भी व्यर्थ नहीं जाएगा। 
facebook twitter