+

सभी पार्टियां राजनीति को भुलाकार PM मोदी के नेतृत्व में दिल्ली की जनता के हितों के लिए करें काम : अमित शाह

सभी पार्टियां राजनीति को भुलाकार PM मोदी के नेतृत्व में दिल्ली की जनता के हितों के लिए करें काम : अमित शाह
दिल्ली में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का आतंक लगातार तेज हो रहा है। इस बीच केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कोरोना वायरस संक्रमण के हालात पर चर्चा के लिए सोमवार को यहां दिल्ली के सभी राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ बैठक की। यह बैठक राष्ट्रीय राजधानी में संक्रमण के मामले बढ़ने के मद्देनजर की गई है। इस बैठक के बाद अमित शाह ने कहा कि कोरोना संकट के इस समय में सभी पार्टी राजनीतिक द्वेष भुलाकर पीएम मोदी के नेतृत्व में दिल्ली की जनता के हितों के लिए काम करें। 
गृह मंत्री ने ट्वीट कर कहा कि "दिल्ली के राजनीतिक दलों के साथ दिल्ली में कोरोना संक्रमण के संदर्भ में बैठक की। इस समय सभी दल राजनीतिक द्वेष भुलाकार प्रधानमंत्री मोदीजी के नेतृत्व में दिल्ली की जनता के हितों के लिए काम करें। सभी दलों की एकजुटता से जनता में विश्वास बढ़ेगा और कोरोना के विरुद्ध लड़ाई को बल मिलेगा।"
बैठक की बात करे तो गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि शाह ने कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए उठाए गए कदमों के बारे में चार मुख्य राजनीतिक पार्टियों के नेताओं को जानकारी दी और इस मामले में उनके सुझाव मांगे।

कोरोना मृतकों के दाह संस्कार पर दिल्ली HC सख्त, NGO की याचिका पर आप सरकार से मांगा जवाब

बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना का विस्फोट जारी है। राजधानी में कोरोना मरीजों का आंकड़ा दिन पर दिन तेजी से बढ़ रहा है। बीते 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना के 2,224 नए मामले सामने आए हैं और 56 लोगों की मौत हो गई है। 2224 नए मामलों के साथ दिल्ली में संक्रमितों का आंकड़ा 41,182 तक पहुंच गया है।
वहीं, राहत की बात यह है कि दिल्ली में कोरोना से बीते 24 घंटे में कुल 878 लोग ठीक भी हो चुके हैं। जिसके बाद ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 15,823 तक पहुंच गई है। वहीं, राज्य में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 1327 तक पहुंच गया है। फिलहाल दिल्ली में अब कुल 24,032 एक्टिव केस हैं और 20,793 लोग होम क्वारनटीन में हैं। 
facebook twitter