+

सोशल मीडिया के जरिये अमिताभ बच्चन ने मांगी माफी, जानें- बिग बी इस बार क्या गलती कर बैठे?

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहते हैं। कोरोना ग्रस्त पाए जानें के बाद भी अमिताभ अपने फैन्स को अपडेट देते रहे।
सोशल मीडिया के जरिये अमिताभ बच्चन ने  मांगी माफी, जानें- बिग बी इस बार क्या गलती कर बैठे?
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहते हैं। कोरोना ग्रस्त पाए जानें के बाद भी अमिताभ अपने फैन्स को अपडेट देते रहे। खैर,हाल ही में बिग बी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कविता पोस्ट की थी और गलती से उन्होंने इसका क्रेडिट अपने बाबूजी को दे दिया,जिसके बाद उन्हें इस बात पर माफी मांगनी पड़ी।


 प्रसून जोशी की कविता 

अमिताब बच्चन ने ट्वीट किया, 'CORRECTION: कल T3617 पर कविता छपी थी, उसके लेखक बाबूजी नहीं हैं। वो गलत था। उसकी रचना, कवि प्रसून जोशी ने की है। इसके लिए मैं क्षमाप्रार्थी हूं, उनकी कविता ये है।

साथ ही अमिताभ बच्चन ने कविता शेयर की है, जिसे हरिवंश राय बच्चन ने लिखा है। यह वह कविता है जिसे प्रशून जोशी ने लिखी है- 'धनुष उठा, प्रहार कर... तू सबसे पहला वार कर, अग्नि सी धधक–धधक...हिरन सी सजग सजग, सिंह सी दहाड़ कर,  शंख सी पुकार कर... रुके न तू, थके न तू... झुके न तू, थमे न तू।'


वैसे अमिताभ बच्चन के माफी मांगते ही ट्विटर पर उनके फैन्स समर्थन में आ गए और फैन्स का कहना है आपको स्ट्रेस नहीं लेना। दरअसल अमिताभ बच्चन अभी कुछ ही दिन पहले कोरोना की जंग जीतकर घर वापस आये हैं।


अमिताभ ने कोरोना को दी मात 


 बता दें कि कुछ दिनों पहले बच्चन परिवार में चार लोग कोविड -19 से संक्रमित हो गए थे,जिसमें से एक अमिताभ बच्चन भी थे। इसके बाद उन्हें नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था,हालांकि अब बिग बी ,एश्वेर्या राय बच्चन और आराध्या  ठीक होकर घर वापस आ गए हैं,मगर अभिषेक बच्चन का नानावती  अस्पताल में इलाज़ चल रहा है।
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter