+

अमिताभ बच्चन के स्टाफ मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, लेकिन फिर भी 2 हफ्तों तक रहना होगा क्वारंटीन

अमिताभ बच्चन के स्टाफ मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, लेकिन फिर भी 2 हफ्तों तक रहना होगा क्वारंटीन
अमिताभ बच्चन और उनके परिवार को कोरोना होने के बाद बॉलीवुड जगत से लेकर सभी लोग काफी ज्यादा परेशान हैं और पूरा देश बच्चन परिवार के लिए दुआएं मांग रहा है,क्योंकि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन भी कोरोना संक्रमित पाई गयी है। अब देशभर के लोगों को अमिताभ बच्चन की सेहत की चिंता हो रही है। दरअसल अमिताभ बच्चन को हल्का बुखार और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।


बिग बी के घर काम करने वाले कर्मचारियों का भी हुआ टेस्ट 

बता दें कि अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनकी फैमिली का भी कोरोना टेस्ट हुआ,जिसमें से 3 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। वहीं दूसरी और बच्चन फैमिली के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके संपर्क में जितने लोग भी आये उन सभी कोविड टेस्ट हुआ,लेकिन खास बात बच्चन परिवार के घर पर मौजूद सभी स्टाफ कोरोना नि‍गेटिव पाए गए हैं।


लेकिन बच्चन परिवार के संपर्क में कुल 54  में से 28 लोगों को क्वारंटीन किया गया है और जलसा में 26 लोग हाई रिस्क में थे जिनका स्वाब टेस्ट हुआ और सभी 26 रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अब सभी को 14 दिन के लिए  क्वारंटीन किया गया।


अमिताभ-अभिषेक की सेहत में सुधार

कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों की हालत अभी स्थिर बनी हुई है और उनमें कोरोना के और लक्षण नहीं देखे गए हैं। अमिताभ और अभिषेक ट्रीटमेंट को अच्छे से रिस्पॉन्ड कर रहे हैं,उनकी सेहत में सुधार हो रहा है।


ऐश्वर्या-आराध्या होम क्वारनटीन 

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें होम क्वारनटीन के लिए कहा गया है। वहीं बिग बी के चारों बंगले सील कर दिए हैं और बीएमसी ने इन्हें कंटेनमेंट जोन घोषित किया है।


फैंस का किया शुक्रिया 


बता दें पूरे परिवार को ठीक होने के लिए न सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि देश के कोने से कोने से फैंस जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। रविवार रात अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर उनके लिए दुआएं करने वाले फैंस का आभार जताया। अमिताभ बच्चन भी सभी का इतना प्यार देखकर भावुक हो गए और सभी का उन्होंने तह दिल से आभार जताया है। उन्होंने अपने ट्वीट्स में कहा, ''वो सब जिन्होंने अपनी प्रार्थनाएँ अभिषेक, ऐश्वर्या आराध्या और मुझे, व्यक्त की हैं, मेरा हृदय पूर्वक आभार।





बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter