+

अमिताभ और अभिषेक बच्चन की हेल्थ पहले से बेहतर, लेकिन स्वस्थ होने के लिए कम से कम सात दिन अस्पताल में गुजारने होंगे

अमिताभ और अभिषेक बच्चन की हेल्थ पहले से बेहतर, लेकिन स्वस्थ होने के लिए कम से कम सात दिन अस्पताल में गुजारने होंगे
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके सुपुत्र अभिषेक बच्चन बीते शनिवार रात को कोरोना पॉजिटिव पाए गए। शनिवार रात को ही मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में दोनों को एडमिट कर दिया गया था। अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दोनों सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। साथ ही सितारों ने उन लोगों से अपील की जो उनके संपर्क में आये हैं वह अपना कोरोना का टेस्ट जरूर करवाएं।


बिग बी और अभिषेक की हेल्थ को लेकर एक नयी रिपोर्ट सामने आई है। उस रिपोर्ट के अनुसार, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की हालत स्थिर है लेकिन पूरा स्वस्थ होने के लिए अस्पताल में उन्हें कम से कम 7 दिनों तक रहना होगा। 

असर हो रहा दवाओं का 


पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, अमिताभ और अभिषेक की हेल्थ अब स्थिर है। तेजी से सुधार दोनों की हालत में आ रहा है। दोनों पर दवाओं का पूरा असर हो रहा है। लेकिन अस्‍पताल में कम से कम 7 दिनों तक उन्हें इलाज के लिए रहना होगा।

ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए 


अमिताभ और अभिषेक के अलावा कोरोना का संक्रमण ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को भी हुआ। दोनों को घर पर ही सेल्‍फ-क्‍वारंटीन रहने की सलाह दी गयी। हालांकि जया बच्चन का भी टेस्‍ट हुआ जिसमें वह नेगटिव आईं। बच्चन फैमिली के स्टाफ में 26 लोगों का कोरोना टेस्ट किया जिसमें सब नेगटिव आये। 

दुआएं कर रहे हैं लोग 


सोशल मीडिया पर लगातार अमिताभ बच्चन और उनकी फैमिली के लिए फैंस दुआ मांग रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर फैंस का शुक्रिया अदा उन्होंने पोस्ट के जरिये दुआओं के लिए किया। अमिताभ और उनके परिवार के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने के लिए देश के अलग-अलग स्‍थानों पर यज्ञ-हवन भी किए जा रहे हैं। 
facebook twitter