+

'लॉकडाउन' में अमिताभ बच्चन ने किया था घर में झाड़ू -पोछा और टॉयलेट साफ’

‘केबीसी’ खेलने के दौरान अमिताभ ने बताया की 'लॉकडाउन' में घर पर उन्होंने झाड़ू-पोछा और टॉयलेट साफ’ किया।
'लॉकडाउन' में अमिताभ बच्चन ने किया था घर में झाड़ू -पोछा और टॉयलेट साफ’
बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इस समय अपने चर्चित रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग कर रहे  हैं। अमिताभ यहां शो खेलने के साथ ही हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट्स से इतनी मज़ेदार बातें करते हैं कि केबीसी के दर्शक पूरा एपिसोड देखने के लिए टीवी से चिपके बैठे रहते हैं।


‘केबीसी’ खेलने के दौरान अमिताभ अक्सर कंटेस्टेंट्स से सवाल भी कर लते हैं और कभी ख़ुद के बारे में भी कुछ अनसुनी बातें बता देते हैं। इस सीज़न में अमिताभ कंटेस्टेंट को अपने बारे में कुछ-कुछ बातें बताते रहते हैं। जैसे हाल ही में उन्होंने बताया कि लॉकडाउन में उन्होंने घर का क्या-क्या काम किया था।


दरअसल, 15 अक्टूबर के एपिसोड में अमिताभ के सामने हॉट सीट पर इंदौर की आकांक्षा पांडे बैठी थीं, और एपिसोड की एक्सपर्ट थीं फेमस पत्रकार रिचा शर्मा। यूं हीं बातचीत के दौरान रिचा ने बिग बी से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक सवाल पूछ लिया, जिसके जवाब में अमिताभ ने जो बताया उसे सुनकर आपको शायद यकीन नहीं होगा।


रिचा ने अमिताभ से पूछा, ‘सर लॉकडाउन में काफी सारे लोगों ने घर का काम किया, तो क्या आपने भी घर का काम किया? आपने लॉकडाउन में क्या किया?  रिचा के इस सवाल का बड़ी बेबाकी से जवाब देते हुए अमिताभ ने कहा, ‘हां मैं भी लॉकडाउन में घर का झाडू-पोछा करता था, मुझे खाना बनाना नहीं आता इसलिए मैं वो नहीं कर सकता, लेकिन मैंने झाडू-पोछा किया है, टॉयलेट साफ किया है, और ये सब करने में दिक्कत क्या है?' अमिताभ के जवाब पर रिचा कहती हैं सर कोई भी आपकी इस बात पर यकीन नहीं करेगा। लेकिन अमिताभ रिचा को यकीन दिलाते हैं कि उन्होंने ये सब किया है।








facebook twitter instagram