+

कोरोना महामारी के बीच अमिताभ बच्चन ने फैंस के लिए लिखा ये स्पेशल मैसेज

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने फैन्स को कोरोना महामारी के खिलाफ बहादुरी से लड़ने के लिए एक प्रेरणास्‍त्रोत पोस्ट सोशल मीडिया पर सोमवार को लिखा है।
कोरोना महामारी के बीच अमिताभ बच्चन ने फैंस के लिए लिखा ये स्पेशल मैसेज
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने फैन्स को कोरोना महामारी के खिलाफ बहादुरी से लड़ने के लिए एक प्रेरणास्‍त्रोत पोस्ट सोशल मीडिया पर सोमवार को लिखा है। बिग बी ने अपनी इस पोस्ट में फैन्स ने कहा कि इस महामारी की लड़ाई में वह अकेले नहीं हैं। इंस्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन ने सोमवार को अपनी एक सेल्फी तस्वीर शेयर की है। 


इस तस्वीर में मुंह पर मास्क लगाए हुए बिग बी नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने अपनी तस्वीर के साथ कैप्‍शन में लिखा, काम करने के लिए निकला...हर रोज की तरह एक लंबा दिन। सुरक्षित रहें। आप अकेले नहीं हैं....हम सब एक साथ हैं और लड़ने के लिए एक साथ रहेंगे। आप सभी से प्यार करता हूं। 



बिग बी की फिल्मों की बात करें तो अभी वह टीवी के मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। यह सीजन दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। हालांकि इस सीजन में अब तक दो करोडपति महिलाएं मिल गई हैं। 



वहीं शो के एक प्रोमो के दौरान इस हफ्ते शो को तीसरी करोड़पति मिलेगी। वहीं अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्मों की बात करें तो ब्रह्मास्‍त्र, झुंड, अजय देवगन की MayDay, चेहरे इन फिल्मों में नजर आएंगे। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram