+

आधी रात को अमिताभ बच्चन ने किया यह पोस्ट, रणवीर सिंह ने कहा- क्या कर रहे हो बच्चन साहब?

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया था। वैसे अब तो वह कोरोना से उबर चुके हैं। कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन में सोशल मीडिया
आधी रात को अमिताभ बच्चन ने किया यह पोस्ट, रणवीर सिंह ने कहा- क्या कर रहे हो बच्चन साहब?
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया था। वैसे अब तो वह कोरोना से उबर चुके हैं। कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर बिग बी काफी एक्टिव रहे हैं। 


हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन ने साझा की। दरअसल मिड नाइट स्नैक की उन्होंने यह तस्वीर पोस्ट की है। कई सिलेब्स ने उनके इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। 

मजेदार कमेंट कियि रणवीर सिंह ने

इस पोस्ट के साथ अमिताभ बच्चन ने कैप्‍शन में लिखा, रात को 12 बजे जो इस खाने का मजा है, वो कहीं और नहीं। बिग बी के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद कुछ सितारों ने मजेदार कमेंट्स किए। 


कृति सैनन ने कमेंट में लिखा, मेरा फेवरिट, जबकि रणवीर सिंह ने लिखा, ओह बच्चन साहब!!!उफ्फ ये क्या कर रहे हो आप?वहीं मौनी रॉय ने कमेंट में लार टपकने वाली इमोजी बनाई।


नजर आएंगे फिल्म ‘ब्रह्मास्‍त्र’में

हाल ही में बिग बी कोरोना से रिकवर हुए हैं। अब दोबारा काम पर वह काम पर पहुंच गए हैं। टीवी के फेमस क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’की शूटिंग अमिताभ बच्चन ने शुरु कर दी है। बिग बी की आगामी फिल्मों की बात करें तो अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रम्हास्‍त्र’में दिखाई देंगे। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस फिल्म में मुख्य किरदार में हैं। 

facebook twitter