+

शादी समारोह के लिए तैयार हुए अमिताभ बच्चन ने जया-श्वेता के साथ ली सेल्फी,कैप्शन में लिखी ऐसी मजेदार बात

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों टीवी के चर्चित शो केबीसी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। वैसे सोशल मीडिया पर बिग बी काफी ज्यादा सक्रिय रहते हैं।
शादी समारोह के लिए तैयार हुए अमिताभ बच्चन ने जया-श्वेता के साथ ली सेल्फी,कैप्शन में लिखी ऐसी मजेदार बात
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों टीवी के चर्चित शो केबीसी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। वैसे सोशल मीडिया पर बिग बी काफी ज्यादा सक्रिय रहते हैं। अमिताभ बच्चन शूटिंग सेट से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ की तस्वीरें अक्सर फैंस के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं।


वहीं केबीसी के साथ अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी पत्नी जया बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ एक प्रोजेक्ट में व्यस्त चल रहे हैं। ऐसे में हाल ही में बिग बी ने इंस्टा पर एक पोस्ट साझा की है,जिसपर उन्होंने काफी दिलचस्प कैप्शन भी दिया है। 

 
बिग बी ने की फोटो शेयर


दरअसल अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा परिवार काम पर है। वैसे इस तरह का कैप्शन तो इसी बात की ओर इशारा कर रहा है कि जैसे बच्चन परिवार को एक प्रोजेक्ट मिला हुआ है,जिसमें पूरा परिवार एक साथ दिखाई दे रहा है। 




तस्वीर में जया बच्चन और श्वेता बच्चन मास्क पहने हुए दिख रहे हैं। वहीं अमिताभ बच्चन उनकी छुपके से फोटो क्लिक करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान बिग बी ने गोल्डन शेरवानी पहनी हुई है साथ ही सिर पर पगड़ी बांधी हुई है। वहीं जया बच्चन और बेटी श्वेता भी शादी समारोह के लिए तैयार हुए दिख रहे हैं। फोटो में श्वेता और जया दोनों मास्क पहने दिख रहे हैं। 


बता दें 78 वर्षीय अमिताभ बच्चन इस वक्त टीवी के रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन की शूटिंग में थोड़ा बिजी चल रहे हैं। अब इस शो की शूटिंग केवल कुछ ही और दिनों की और बाकी रह गई है। इसके बाद बिग बी के पास कई फिल्मों की लाइन भी लगी हुई है,लेकिन उन्होंने अब तक अपनी किसी भी फिल्म की शूटिंग करनी शुरू नहीं की है। 


फिलहाल अमिताभ बच्चन,अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे। इस फिल्म के अलावा उनकी फिल्म चेहरे और झुंड भी तैयार है,लेकिन कोरोना कहर के माध्य नजर फिल्म रिलीज का रास्ता कुछ साफ नहीं हो पा रहा है। 
facebook twitter instagram