+

सदी के महानायक ने 79 साल की उम्र में दोबारा कोरोना को हराया, Amitabh Bachchan की कोविड रिपोर्ट आई निगेटिव

कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन की दोबारा से कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, लेकिन तमाम फैंस की दुआओं का ही असर है कि दोबारा से आमिताभ बच्चन ने कोरोना को हरा दिया है। अमिताभ बच्चन ने खुद ट्वीट करते हुए इस बारे में जानकारी दी कि उनका कोविड-19 टेस्ट का रिजल्ट नेगेटिव आया है।
सदी के महानायक ने 79 साल की उम्र में दोबारा कोरोना को हराया, Amitabh Bachchan की कोविड रिपोर्ट आई निगेटिव

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों 'केबीसी 14' में नजर आ रहे है। इसी बीच खबर आई थी कि कोरोना ने अमिताभ को अपनी जद में ले लिया है। ऐसा दूसरी बार देखने को मिल रहा था जब अमिताभ बच्चन कोरोना की चपेट में आए हो। इससे पहले भी जुलाई 2020 में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान अमिताभ बच्चन को कोरोना हो चुका है। कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन की दोबारा से कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, लेकिन तमाम फैंस की दुआओं का ही असर है कि दोबारा से अमिताभ बच्चन ने कोरोना को हरा दिया है।

 अमिताभ बच्चन ने खुद ट्वीट करते हुए इस बारे में जानकारी दी कि उनका कोविड-19 टेस्ट का रिजल्ट नेगेटिव आया है। अमिताभ ने ट्वीट करते हुए लिखा, ' दिल से उनका आभार, जिन्होंने अपना स्नेह और अपनी दुआएं मुझे भेजी।' इस ट्वीट के सामने आने के बाद अब अमिताभ बच्चन के फैंस के बीच खुशी का माहौल है। 

कुछ दिनों पहले ही अमिताभ बच्चन ने खुद ट्वीट करके खुद के कोरोना होने की जानकारी लोगों को दी थी। अमिताभ ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'मैं अभी कोविड पॉजिटिव हो गया हूं। वो लोग जो मेरे साथ या आस-पास रहे हैं वो कृप्या अपना टेस्ट करवा लें'। इस ट्वीट के सामने आने के बाद लोग अमिताभ के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करने लगे थे और लोगों की दुआओं का असर भी हो गया है।

ताजुब की बात यह है कि अमिताभ बच्चन पूरी तरह से वैक्सीनेटेड थे और उन्हें दूसरी बार कोरोना हो गया था। अप्रैल 2021 में अमिताभ ने वैक्सीन की पहली डोज ली थी और दूसरी मई 2021 में ली थी। अमिताभ बच्चन ने खुद के वैक्सीन लेने की एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। अमिताभ के दूसरी बार कोरोना होने की खबर से उनके फैंस काफी ज्यादा परेशान हो गए थे, लेकिन अब वो पूरी तरह से ठीक हो गए है। 

Amitabh Bachchan is happy after studio audience returns to KBC 13 sets.  Here's what is new - Television News

79 साल की उम्र में अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर से कोरोना को हरा दिया है। इस खबर से उनके परिवार वालों संग उनके फैंस भी काफी ज्यादा खुश है। अमिताभ बच्चन इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति' का 14वां सीजन होस्ट कर रहे हैं।

 

 

 

 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram