+

'बेहोश राजू श्रीवास्तव से अस्पताल में अमिताभ बच्चन ने कह दी ऐसी बात,सुनकर हो जाएंगे हैरान

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत में फिलहाल कोई सुधार जैसा अपडेट नहीं मिल पा रहा हैं। दरअसल कॉमेडियन को अचानक दिल का दौरा पड़ने की वजह से अस्पातल में भर्ती कराया गया।वही अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव को लेकर कुछ ऐसी बातें कह दी। जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान हो जाएगा।
'बेहोश राजू श्रीवास्तव से अस्पताल में अमिताभ बच्चन ने कह दी ऐसी बात,सुनकर हो जाएंगे हैरान
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत में फिलहाल कोई सुधार जैसा अपडेट नहीं मिल पा रहा हैं। दरअसल कॉमेडियन को अचानक दिल का दौरा पड़ने की वजह से अस्पातल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई हैं। वही ट्रेड मिल पर वर्क आउट करने के दौरान उनकी ये हालत हो गयी हैं। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में वेंटिलेटर पर हैं। वही राजू श्रीवास्तव के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन तक सब कॉमेडियन की हालत का अपडेट ले रहा हैं। वही अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव को लेकर कुछ ऐसी बातें कह दी। जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान हो जाएगा। 
दरअसल राजू के बारे में सुनने के बाद अमिताभ बच्चन ने उनके फोन पर इन तीन दिनों में करीब 10 मैसेज किए, लेकिन फोन बंद होने की वजह से बिग बी का संदेश उनके परिवार तक नहीं पहुंचा। इस बीच एम्स के डॉक्टरों ने परिवार को सलाह दी कि राजू बेहोश ज़रूर हैं, लेकिन हो सकता है वो आस पास की आवाज़ें सुन पा रहे हों। वही डॉक्टरों का कहना था का अगर राजू को कोई ऐसी आवाज़ सुनाई जाए जो उन्हें पसंद हो तो हो सकता है उस दौरान उनका ब्रेन ज्यादा सक्रीय हो जाए। ऐसे में उनकी रिकवरी में मदद मिल सकती है। 
वही ये बात सभी जानते हैं राजू श्रीवास्तव अमिताभ बच्चन को अपना आदर्श मानते हैं।  वो कई बार स्टेज पर उनकी मिमक्री करते हुए भी नजर आए हैं।  ऐसी में डॉक्टरों के इस सलाह पर परिवार वालों के सामने सबसे ख्याल अमिताभ बच्चन का ही आया।  जिसके बाद बिग बी के दफ्तर में फोन भी लगाया गया। जहां से पता चला की बिग बी ने पहले ही कई मैसेज राजू को भेज चुके हैं। लेकिन वो सारे लिखित में थे।जिसके बाद परिवार ने उनकी आवाज़ में संदेश भेजने की गुज़ारिश की। 
परिवार की अपील के कुछ ही देर बाद अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज़ में राजू श्रीवास्तव के लिए खास संदेश भेजा। ऑडियो मैसेज में अमिताभ बच्चन ने कहा, "राजू उठो, बस बहुत हुआ, अभी बहुत काम करना है." अमिताभ बच्चन के इस कदम की खूब चर्चा हो रही है। 
इसी के साथ हम भी राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने की कामना करते हैं। 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram