+

अमिताभ बच्चन को अस्पताल के अकेलेपन में याद आ रही है पिता की, कहा- सूनी रातें ऐसे कट रही हैं

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अपनी बेटे अभिषेक, बहु ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं।
अमिताभ बच्चन को अस्पताल के अकेलेपन में याद आ रही है पिता की, कहा- सूनी रातें ऐसे कट रही हैं
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अपनी बेटे अभिषेक, बहु ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं। अपने फैंस के लिए बिग बी नए वीडियोज या खास संदेश अस्पताल से साझा करते रहते हैं। बिग बी अपना कोरोना का इलाज अस्पताल में करवा रहे हैं और इस दौरान उन्हें पिता हरिवंश राय बच्चन की याद आ रही है। पिता को याद करते हुए अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा की है। 


पिता की याद अमिताभ को आई

बिग बी की इस पोस्ट में एक पुराना वीडियो है और उसमें अमिताभ बच्चन बैठे हुए  पिता की कविता पढ़ रहे हैं। अमिताभ की आवाज बैकग्राउंड में सुनाई देती है। पिता की मशहूर कविता जिसमें वे बोल रहे हैं। अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखते हुए कहा- बाबूजी की कविता के कुछ पल। वो इसी तरह गाया करते थे कवि सम्मेलनों में। अस्पताल के अकेलेपन में उनकी बहुत याद आती है, और उन्हीं के शब्दों से अपनी सूनी रातों को आबाद करता हूं। 


सोशल मीडिया पर कई बार अपने पिता को इससे पहले भी अमिताभ बच्चन याद करते हुए पोस्ट शेयर कर चुके हैं। बिग बी को पिता की याद कोरोना से जंग के बीच भी अब अस्पताल में सता रही है। बता दें कि अमिताभ बच्चन के अलावा अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या भी अस्पताल में भर्ती हैं। अब हालत सबकी सुधर रही है। 


हालांकि बीएमसी ने अब अमिताभ बच्चन के घर से कंटेनमेंट जोन का बोर्ड भी हटा दिया है। जबकि अस्पताल में अभी भी बिग बी के साथ परिवार के बाकी तीन सदस्य एडमिट हैं। लगभग 2 हफ्ते अमिताभ और अभिषेक को अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं। बिग बी की अच्छी स्वस्थ के लिए फैंस लगातार दुआएं मांग रहे हैं। कई बार फैंस का शुक्रिया बिग बी ने भी अपने पोस्ट के जरिए  किया है। 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter