+

जब शख्स ने अमिताभ बच्चन के लिए किया गलत शब्दों का प्रयोग,बिग बी ने दिया मुंह तोड़ जवाब

इन दिनों बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को किसी चीज़ कि सबसे ज्यादा जरूरत है तो वो प्यार, दुआ और शुभकामनाओं की है।
जब शख्स ने अमिताभ बच्चन के लिए किया गलत शब्दों का प्रयोग,बिग बी ने दिया मुंह तोड़ जवाब
इन दिनों बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को किसी चीज़ कि सबसे ज्यादा जरूरत है तो वो प्यार, दुआ और शुभकामनाओं की है। दरअसल बीते कुछ दिनों पहले बिग बी समेत परिवार के 3 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। ऐसे में अमिताभ बच्चन के चाहने वाले और करीबी उनके जल्द ठीक होने की दुआएं करने में लगे हुए हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपनी हरकतों से कभी बाज नहीं आते और वहीं इस बीच अमिताभ बच्चन के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। अब ऐसे ही कुछ लोगों पर बिग बी का गुस्सा फूटा है। 



हाल ही में एक शख्स ने अमिताभ बच्चन के लिए कहा था कि, मेरी इच्छा है कि आप कोविड-19 से मर जाएं।  इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में दी है। इसके बाद अमिताभ ने इस शख्स पर अपना गुस्सा जाहिर किया।


साझा किया ब्लॉग...

अमिताभ बच्चन ने अपने एक ब्लॉग लिखा उनकी मौत के बारे में ऐसी बात करने वाले पर गुस्सा निकाला। बिग बी ने लिखा, मिस्टर अज्ञात, आपने अपने बाप का नाम तक नहीं लिखा, क्योंकि आपको नहीं पता कि आपका बाप कौन है। यहां दो चीजें हो सकती हैं या मैं जिंदा रहूंगा या मर जाऊंगा। अगर मैं मर गया तो तुम एक सेलेब्रिटी के नाम पर अपनी भड़ास निकालने, निंदा करने का काम आगे नहीं कर पाओगे। 


उन्होंने अपने ब्लॉग में आगे लिखा, अफसोस कि आपके लिखे को नोटिस में लाने वाला नहीं रहेगा, क्योंकि जिस अमिताभ बच्चन पर आपने कटाक्ष किया, तब वह जिंदा नहीं रहेगा। लेकिन भगवान के आशीर्वाद से मैं बच गया तो फिर तुम लोगों के गुस्से का तूफान झेलोगे, केवल मेरी ओर से नहीं बल्कि मेरे नौ करोड़ फॉलोअर्स की तरफ से, और यह जान लो कि यह दुनिया भर में हैं, हर कौने में, पूरब से लेकर पश्चिम तक, उत्तर से लेकर दक्षिण तक और यह केवल इस पेज की ईएफ यानी एक्सटेंडेंड फैमिली नहीं है बल्कि एक्सटर्मिनेशन फैमिली है। मुझे बस केवल यह कहना है- 'ठोक दो साले को'। 


बिग बी का यह ब्लॉग यही समाप्त नहीं हुआ बल्कि आखिरी में उन्होंने लिखा, 'मारीच, अहिरावन, महिषासुर, असुर, उपनाम हो तुम;  हमारा यज्ञ प्रारम्भ होते ही, तुम राक्षसों की तरह तड़पोगे, जान लो इतना की अब तुम ही केवल समाज की आवाज ना हो;  चरित्रहीन, अविश्वासी, श्रद्धा हीन, लीचड़ तुम हो; जलो गलो पिघलो, बेशर्म, बेहया, निर्लज, समाज कलंकी।


बता दें अमिताभ बच्चन कोरोना ग्रसित पाए जाने के बाद से अपना इलाज मुंबई के नानावती अस्पताल में करवा रहे हैं। इस दौरान वह सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और फैंस से जुड़े रहने के लिए पोस्ट भी साझा करते रहते हैं। 
facebook twitter