लहरों के बीच नाव पर बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती नजर आयी एमी जैक्सन, तस्वीरें हुई वायरल

सिंह इज ब्लिंग , 2.0 जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में खास पहचान बनाने एमी जैक्सन एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में है और उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब  वायरल हो रही है। 


जैसा की आजकल ट्रेंड बन गया है प्रेगनेंसी टाइम में भी अभिनेत्रियां फोटोशूट करवाती नजर आती है और बेबी बम्प के साथ तस्वीरें फ्लॉन्ट करती नजर आती है। ऐसा ही कुछ एमी जैक्सन भी कर रही है और अपने मातृत्व को ख़ासा एन्जॉय कर रही है। 


एमी द्वारा शेयर की गयी  तस्वीर को उनके फैन्स ने खूब पसंद किया। इस तस्वीर में एमी सफेद परिधान में नाव की सवारी का आनंद लेते नजर आ रही हैं। एमी ने अपनी इंस्टाग्राम पर इसे पोस्ट किया है। 


इसके कैप्शन में एमी ने लिखा है, "पिछले नौ महीनों में यह शिशु इतने सारे जगहों पर जा चुका है जितना मैं अपने पहले नौ सालों में नहीं गई थी।" 


एमी अपने मंगेतर और बिजनेसमैन जॉर्ज पानायियोटौ के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। बीते दिनों ही उन्होंने ऑफिसियल रूप से सगाई की थी और उस पार्टी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। 


एमी ने साल 2010 में आई तमिल फिल्म 'मद्रासपट्टनम' के साथ एक्टिंग के क्षेत्र में अपना कदम रखा और इसके बाद तमिल फिल्मों के अलावा वह कई तेलुगु, हिंदी और कन्नड़ फिल्मों में भी नजर आईं। 


उनकी आखिरी बड़ी रिलीज साल 2018 में आई रंजनीकांत स्टारर फिल्म '2.0' थी, जो तमिल, हिंदी और तेलुगु में रिलीज हुई थी। बॉलीवुड में उन्हें 'एक दीवाना था', 'सिंह इज ब्लिंग' और 'फ्रीकी अली' जैसी फिल्मों से पहचान मिली। 

Download our app