+

 अमृता राव ने पहली बार शेयर की बेबी बंप की तस्वीर,एक्ट्रेस अब किसी भी समय बन सकती हैं मां

जानी-मानी बॉलीवुड अदाकारा अमृता राव को अपने पहले बेबी की मां बनने के लिए बस जल्द ही इंतजार खत्म होने वाला है।
 अमृता राव ने पहली बार शेयर की बेबी बंप की तस्वीर,एक्ट्रेस अब किसी भी समय बन सकती हैं मां
जानी-मानी बॉलीवुड अदाकारा अमृता राव को अपने पहले बेबी की मां बनने के लिए बस जल्द ही इंतजार खत्म होने वाला है। इस बात की जानकारी खुद अमृता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है कि उनका दसवां महीना शुरू हो गया है। बहुत जल्द ही वो अपने बच्चे को जन्म देंगी। वहीं अपनी प्रेग्नेंट होने की बात को नौ महीने तक छुपाए रखने के लिए अमृता राव ने अपने फैंस से माफी भी मांगी है। 

अमृता ने फैंस का किया शुक्रिया

अभिनेत्री ने प्रशंसकों से उनको दुआएं देने के लिए धन्यवाद भी किया है। सोमवार की सुबह अमृता ने अपने सोशल मीडिया अकाउं पर अपने पति आरजे अनमोल के साथ एक बेहद दिलकश फोटो शेयर की है। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है उनके बच्चे को उनके पेट में नौ महीने पूरे हो गए हैं और यह उनका दसवां महीना चल रहा है। 


एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, 'मुझे बहुत खुशी हो रही है कि मैं इस अच्छी खबर को अपने दोस्तों और प्रशंसकों के साथ साझा कर रही हूं। साथ ही मैं सभी लोगों से माफी मांगना चाहती हूं क्योंकि यह खबर मेरी वजह से उन लोगों के पास अब तक नहीं पहुंच सकी। लेकिन, यह खबर बिल्कुल सही है कि यह बच्चा बहुत ही जल्दी इस दुनिया में आने वाला है। 


इसके साथ ही उन्होंने मेरे लिए और मेरे पति अनमोल के लिए अब तक का सफर बहुत ही उत्साह भरने वाला रहा है। हमारे परिवार का भी हमें हमेशा साथ मिला। दुआएं देने के लिए हम सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद करते हैं।' लोगों को अमृता के गर्भवती होने की खबर उस दिन लगी जब अचानक से वह मुंबई में एक क्लीनिक के बाहर अपने पति के साथ मीडिया के कैमरों में कैद हुईं। 


इससे पहले अमृता की लाइफ में उनके बच्चे को लेकर सब कुछ गुपचुप तरीकेसे चल रहा था,जैसे ही अमृता के गर्भवती होने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई तो सभी लोग काफी ज्यादा हैरान थे,लेकिन अब अमृता ने खुद सोशल मीडिया पर अपने होने वाले बच्चे की खुशखबरी को सभी के साथ साझा किया है। 


प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो अमृता राव आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ठाकरे में नजर आई थी।  

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram