मां बनने के बाद पहली बार एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने आज शेयर किया बेटे का पहला वीडियो

काफी लंबे समय से अपनी प्रेगनेंसी को लेकर सुर्खियां बटोर रही एक्ट्रेस एमी जैक्सन के लिए यह बेहद खास पल है। जी हां क्योंकि एमी जैक्सन मां बन गई हैं और उन्होंने 23 सितम्बर  के दिन बेबी बॉय को जन्म दिया है। एमी जैक्सन ने मां बनने के बाद अपने नवजात बेटे का नाम भी रख दिया है। 


सोमवार के दिन एमी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे और मंगेतर जॉर्ज पानायियोटौ के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस  की खुशी का ठिकाना नहीं है। तस्वीर में आप देख सकते हैं एमी अपने बेटे को ब्रेस्टफीड कराते हुए दिखाई दे रही हैं जबकि फोटो में उनके मंगेतर जॉर्ज पानायियोटौ उनके माथे को चूमते हुए नजर आ रहे हैं।


एमी जैक्सन ने अपने बेटे का नाम एंड्रिआज रखा है। एमी ने यह तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा हमारा एंजल। एंड्रिआज इस दुनिया में आपका स्वागत है। इस कपल ने अपने बच्चे का नाम पहले से सोच लिया था। एमी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रही है अभी तक तस्वीर को 7 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही सेलिब्रिटीज और उनके फैंस सोशल मीडिया के जरिए इस कपल को ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं।


यह तस्वीर एमी जैक्सन ने की है शेयर …



View this post on Instagram

Our Angel, welcome to the world Andreas 💙

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

सोमवार को बेटे के जन्म के बाद अब आज एमी ने बेटे एंड्रियाज का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नन्हें एंड्रियाज नींद में मुस्कुराते हुए नजर आ रहा है।

इसके अलावा एमी ने बेटे की तस्वीर भी साझा की जिसमे एंड्रियाज बहुत क्यूट लग रहे हैं। वे व्हाइट और ग्रे स्ट्रीप्स की ड्रेस पहने नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है- ''हाए वर्ल्ड


बता दें ऐमी ने बेबी होने से कुछ समय पहले ही जेंडर रिवील पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में एमी और जॉर्ज पानायियोटौ के परिवार वाले ही शामिल हुए थे। इसी दौरान एमी ने एक गुब्बारे को फोड़कर ये बताया था कि उनके बेटा होने वाला है। 


गुब्बारे में से ब्लू कलर की लीफ निकली थीं। बेबी शॉवर की तमाम तस्वीरें उन्हें सोशल मीडिया अकाउंट्स से शेयर की थीं। एमी इस साल के अंत में जॉर्ज से शादी करने वाली हैं।


वर्कफ्रंट की बात करें तो एमी जैक्सन आखिरी बार रजनीकांत और अक्षय कुमार की धमाकेदार फिल्म 2.0 में नजर आई थीं। 


इसके अलावा एमी को अक्षय कुमार के साथ फिल्म सिंह इस ब्लिंग में देखा गया है। अब फिलहाल वो अपना ज्यादा समय अपने बेटे और फैमिली के साथ स्पेंड करना चाहती हैं। 





Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Amy Jackson