+

सुहाना खान ने बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश, छोटू अबराम भी हैं साथ

आम लोगों से लेकर बॉलीवुड के स्टार्स आदि सभी लोगों के लिए बर्थडे स्पेशल होता है। वहीं परिवार से लेकर दोस्तों की ओर से सभी इस दिन ढेरों बधाईयां और प्यार देते हैं।
सुहाना खान ने बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश, छोटू अबराम भी हैं साथ
आम लोगों से लेकर बॉलीवुड के स्टार्स आदि सभी लोगों के लिए बर्थडे स्पेशल होता है। वहीं परिवार से लेकर दोस्तों की ओर से सभी इस दिन ढेरों बधाईयां और प्यार देते हैं। तो इसी कड़ी में आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेत्री और बर्थडे गर्ल अनन्या पांडे की। जी हां 30 अक्टूबर यानी आज अनन्या 22 साल की हो गई है। एक्टे्रस के बर्थडे के खास मौके पर अब फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे है।


सुहाना खान ने ऐसे किया विश

अनन्या की बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान ने उन्हें अलग अंदाज में सरप्राइज दिया है। इस दौरान सुहाना ने एक थ्रोबैक वीडियो साझा की है,जिसमें उनके साथ शनाया कपूर,अबराम और अनन्या पांडे मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। 


इसके अलावा एक तस्वीर में अनन्या पांडे और शनाया कपूर है जिसमें ये तीनों दोस्त पार्टी करते हुए दिख रही हैं और ग्लैमरस अंदाज में पोज दे रही हैं। सुहाना ने इन फोटोज को शेयर करके लिखा है हैप्पी बर्थडे। लव यू हमेशा अनन्या पांडे। 


वैसे अनन्या का परिवार भी उनके बर्थडे को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है। वहीं अनन्या की मां भावना ने अपनी बेटी की बचपन की फोटोज शेयर की थीं,जिसमें पूरी पांडे फैमिली नजर आ रही है। वहीं अनन्या पापा चंकी ने लिखा है, हैपी हैपी हैपी बर्थडे अनन्या वहीं मां भावना पांडे ने लिखा है, हैपी बर्थडे मेरी गॉर्जस गर्ल। तुमको सबसे ज्यादा प्यार करती हूं, मुस्कुराती रहो...


अनन्या पांडे की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो अभिनेत्री ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में एंट्री की थी।वहीं  पिछली बार वह फिल्म खाली पीली में नजर आई थीं। इसमें उन्होंने ईशान खट्टर के साथ काम किया था। इन दिनों अनन्या गोवा में शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram