+

कंगना रनौत ने दिखाया मनाली का पहला स्नोफॉल,एक्ट्रेस का घर बर्फ की चादर से ढका

इन दिनों कंगना रनौत अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। इस दौरान इंटरनेट पर एक्टे्रस के घर और घर की याद से जुड़ी कई सारी नई-नई पोस्ट सामने नजर आ रहे हैं।
कंगना रनौत ने दिखाया मनाली का पहला स्नोफॉल,एक्ट्रेस का घर बर्फ की चादर से ढका
इन दिनों कंगना रनौत अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। इस दौरान इंटरनेट पर एक्ट्रेस के घर और घर की याद से जुड़ी कई सारी नई-नई पोस्ट सामने नजर आ रहे हैं। दरअसल कंगना रनौत ने सीजन की हो रही पहली बर्फबारी के बाद अपने मनाली वाले घर की कई सारी तस्वीरें अपने फैंस के लिए साझा की है।


मनाली बर्फ की सफेद चादर से ढका

कंगना ने कुछ तस्वीरें पोस्ट करके इन पर लिखा है,घर के केयरटेकर से कुछ चिलिंग तस्वीरें मिलीं। ये है मनाली में आज सुबह पहली बर्फबारी की एक झलक। बता दें कंगना का घर इस वक्त बर्फ की सफेद चादर से ढका हुआ है जो बेहद खूबसूरत भी नजर आ रहा है। 

कंगना रनौत का मनाली वाला बंगला बेहद आलिशान है और इस घर में पहाड़ों का आकर्षण दिखाई देता है। यह सी लेवल से 2000 मीटर की ऊंचाई पर है। तभी तो  एक्ट्रेस  यहां सुकून के  पल बिताती हैं। 




साथ ही यहां वो कई सारी पार्टी भी करती नजर आ जाती है। कंगना ने अपने इस घर की सजावट बेहद अलग अंदाज में की हुई है जिसमें उन्होंने इसे कई खास चीजों से डेकोरेट किया हुआ है। 


गौरतलब है बीते दिनों कंगना के भाई अक्षत की शादी हुई है। जिसमें उन्होंने अपनी फैमिली संग जमकर एंजॉय किया। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। वहीं कंगना रनौत की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो अदाकारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी और धाकड़ की शूटिंग में व्यस्त हैं।  

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram