+

अनिल कपूर का खुलासा - शादी के बाद बहुत बदल गयी है उनकी बेटी सोनम कपूर !

अनिल कपूर का खुलासा - शादी के बाद बहुत बदल गयी है उनकी बेटी सोनम कपूर !
सोनम कपूर,आनंद अहूजा से शादी के बाद लंदन शिफ्ट हो गईं है।  हालांकि, काम के सिलसिले में वो इंडिया आती रहती हैं। सोनम लंदन और इंडिया के बीच बैलेंस बनाने में लगी हुई हैं। जब भी उनकी कोई शूटिंग नहीं होती है तो वो अपने पति संग लंदन में टाइम स्पेंड करती हैं। 


हाल ही में सोनम के पिता अनिल कपूर ने बताया की शादी के बाद उनकी बेटी काफी बदल गयी है। अनिल कपूर का कहना है शादी के बाद सोनम पहले से कहीं ज्यादा मैच्योर हो गयी है और हर जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी के साथ निभाती है। 


अनिल कपूर ने ये भी कहा उन्हें इस बात की सबसे ज्यादा ख़ुशी है कि सोनम खाना बनाने लगी हैं। सोनम नयी - नयी डिशेस बनाने की भी बेहद शौक़ीन होती जा रही है और एक पिता के नाते उसे कुकिंग करते देखना काफी दिलचस्प लगता है। 


अनिल कपूर ने कहा, ‘‘मैं आपको बता देता हूं। सोनम ने लंदन में कुकिंग शुरू कर दी है। मैंने अभी तक उसके हाथ की कोई चीज टेस्ट नहीं की है, लेकिन सुना है कि वो अच्छी कुकिंग करती हैं। मेरे और आनंद का रिश्ता ऐसा है जैसे हम दोस्त हैं।’’ 


अनिल कपूर ने ये भी कहा, 'बड़े सौभाग्य की बात है कि दिवाली के मौके पर सोनम परिवार के साथ मौजूद थी और दिवाली पार्टी में हमने मेहमानों का शानदार स्वागत किया।' बता दें बीते साल श्रीदेवी के निधन की वजह से कपूर परिवार ने दिवाली सेलिब्रेट नहीं की थी। 


सोनम पिछली बार फिल्म जोया फेक्टर में नजर आई थी। इससे पहले सोनम, अनिल कपूर के साथ एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आई थीं। हालांकि ये दोनों ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी। 


बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter