+

अंकिता भंडारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, जानिए क्यों परिजनों ने रोका अंतिम संस्कार?

उत्तराखंड के अंकिता मर्डर केस को लेकर बवाल मचा हुआ है। मृतका को इंसाफ दिलाने के लिए लोग सड़क पर उतर रहे है। ऐसे में अब अंकिता के परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया है
अंकिता भंडारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, जानिए क्यों परिजनों ने रोका अंतिम संस्कार?
उत्तराखंड के अंकिता मर्डर केस को लेकर बवाल मचा हुआ है। मृतका को इंसाफ दिलाने के लिए लोग सड़क पर उतर रहे है। ऐसे में अब अंकिता के परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया है, क्योंकि वो शुरुआती पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं है। 
दरअसल, अंकिता की जो शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई है, उसके अनुसार, अंकिता की मौत डूबने के कारण हुई है और उसके शरीर पर चोटों के निशान भी थे। जिसके बाद अब परिवार ने कई सवाल उठाए है। साथ ही उन्होंने आज होने वाले अंतिम संस्कार को भी रोक दिया है। उनका कहना  है कि जब तक पूरी रिपोर्ट नहीं आ जाती वो मृतका का अंतिम संस्कार नहीं करने वाले है। 
सीएम ने सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश 
वही, जिला प्रशासन अंकिता भंडारी के परिजनों को आज ही अंतिम संस्कार कराने के लिए मना रहा है। लेकिन, परिवार तैयार नहीं हो रहा है। प्रशासन से परिजनों ने सवाल करते हुए पूछा, रिजॉर्ट को क्यों तोड़ा गया? परिजनों ने दावा करते हुए कहा सबूत मिटाने के लिए इस रिजॉर्ट को तोड़ा गया है। 
हम आपको बता दे, पुलिस को अंकिता की लाश चीला पॉवर हाउस के पास स्थित नहर से मिला था, जिसके बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए ऋषिकेश एम्स ले जाया गया। इस मामले पर सीएम ने भी सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए है। इस केस की फास्ट ट्रैक कोर्ट के जरिए सुनवाई की जाएगी।

facebook twitter instagram