+

सुशांत-अंकिता की चार साल पहले वाली पोस्ट हुई वायरल,एक्ट्रेस ने कहा था- कौन तुझे यूं प्यार करेगा...

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या को लेकर आये दिन हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब जहां एक और सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं
सुशांत-अंकिता की चार साल पहले वाली पोस्ट हुई वायरल,एक्ट्रेस ने कहा था- कौन तुझे यूं प्यार करेगा...
दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या को लेकर आये दिन हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब जहां एक और सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं ,वहीं दूसरी ओर पटना पुलिस की एक टीम को जांच के लिए मुंबई रवाना किया गया है। इसके अलावा लोग तो लगातार सुशांत आत्महत्या को लेकर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। खैर,आप शायद इस बात से भी वाकिफ होंगे कि रिया चक्रवर्ती के साथ रिलेशन से पहले सुशांत टीवी की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे को डेट करते थे।


अंकिता-सुशांत की फोटो हुई वायरल .

हाल ही में अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है,दरअसल इस तस्वीर में अंकिता ने सुशांत से अपने प्यार का इजहार किया था कि कोई उन्हें उतना प्यार नहीं कर सकता जितना वो करती हैं। सुशांत और अपनी बेहद प्यारी तस्वीर पोस्ट करते हुए अंकिता लोखंडे ने लिखा था कि 'कौन तुझे यूं प्यार करेगा जैसे मैं करती हूं गुग्गा, मैं तुमसे बहुत-बहुत प्यार करती हूं बेबी।
काफी पुरानी है तस्वीर 

दरअसल अंकिता ने ये फोटो 28 फरवरी 2016 को अंकिता ने अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट की थी। वैसे इस बात में कोई दोराय नहीं सुशांत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों ही जगह हिट थी और दोनों काफी लम्बे समय तक रिलेशनशिप में रहे। हालांकि फिर दोनों के रिश्ते में कुछ सही नहीं चला और ये कपल एक-दूसरे से अलग हो गया। इतना ही नहीं  सुशांत से अलग होने के बाद अंकिता कई बार काफी दुखी होती नजर आईं हैं।


मालूम हो कि अंकिता और सुशांत ने टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में साथ काम किया था और तब खबर यह भी थी दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इसके बाद दोनों के बीच इतनी दूरियां एक दम से क्यों पैदा हुई इस बारे में किसी को कोई खबर नहीं है, लेकिन हां सुशांत की मौत के बाद भी अंकिता, सुशांत के परिवार से मिलने गईं थीं।


 शेयर की अपनी फीलिंग


वहीं पटना पुलिस से पूछताछ के दौरान अंकिता ने बताया है कि मणिकर्णिका फिल्म के लिए बधाई देने के बाद मेरी सुशांत से बात हुई थी। इस बीच सुशांत काफी इमोशनल नजर आये और उन्होंने अंकिता को बताया कि वह रिया के साथ रिलेशनशिप में बहुत दुखी हो गए हैं और वह इसे खत्म करना चाहते हैं। इसके अलावा सुशांत ने यह भी बताया था कि रिया उन्हें काफी परेशान कर रही हैं।
facebook twitter instagram