+

अंकिता लोखंडे ने मराठी पारंपरिक अंदाज में की गौरी-गणपति की पूजा, देखें एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो

गणेश चतुर्थी का पर्व पूरे देश में इन दिनों जोरों-शोरों से मनाया जा रहा है। खासतौर पर यह पर्व महाराष्ट्र में धूमधाम से मनाते हैं। कई फिल्मी सितारे गणेश चतुर्थी पर गणपति बप्पा की मूर्ति की स्थापना
अंकिता लोखंडे ने मराठी पारंपरिक अंदाज में की गौरी-गणपति की पूजा, देखें एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो
गणेश चतुर्थी का पर्व पूरे देश में इन दिनों जोरों-शोरों से मनाया जा रहा है। खासतौर पर यह पर्व महाराष्ट्र में धूमधाम से मनाते हैं। कई फिल्मी सितारे गणेश चतुर्थी पर गणपति बप्पा की मूर्ति की स्थापना करते हैं। बता दें कि महालक्ष्मी व्रत की शुरुआत भी गणेश चतुर्थी के साथ अष्टमी के दिन होती है। यह पर्व महाराष्ट्र में  हर्षोल्लास से मनाते हैं। इस पर्व को एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने मनाया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। 


सोशल मीडिया पर बेहद सक्रीय अंकिता लोखंडे रहती हैं। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अंकिता ने मीडिया के सामने आकर अपनी बात कही थी जिसके बाद लगातार वह अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं। ऐसे में  महालक्ष्मी की पूजा अंकिता ने परिवार संग की जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। 


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मेहरून रंग की साड़ी अंकिता लोखंडे ने पहनी हुई है और उसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फैंस को हमेशा से एक्ट्रेस का  पारंपरिक मराठी अवतार पसंद आता रहा है। अंकिता के साथ तस्वीरों में उनकी  मां वंदना भी पूजा करती दिखाई दे रही हैं। इंस्टाग्राम पर कई पोस्ट अंकिता ने साझा की हैं। उसमें से एक पोस्ट में अंकिता ने लिखा, भगवान हमारे साथ है। 


फैंस को अंकिता और सुशांत का पॉपुलर शो 'पवित्र रिश्ता' उनके इस लुक को देखकर याद आया। अंकिता की इन तस्वीरों को फैंस ने पवित्र रिश्ता की अर्चना से उनकी तुलना कर दी। गणेश चतुर्थी के दिन गणपति बप्पाअंकिता के घर  इससे पहले आए थे। उस दौरान भी अंकिता ने खूबसूरती से गणेश जी का स्वागत किया। 


दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ अंकिता लोखंडे का 6 साल का रिलेशन रहा था। दोनों ने साल 2016 में ब्रेकअप कर लिया था। लगातार अंकिता अपना समर्थन सुशांत के निधन के बाद उनको न्याय दिलाने में दे रही हैं।  सुशांत सिंह राजपूत के बारे में अंकिता ने कई न्यूज़ चैनल पर जानकारियां साझा की थीं। पिछले दो महीने से सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ दिलाने के लिए लगातार फैंस कैंपेन चला रहे हैं और अंकिता उनका भी समर्थन कर रही है। 


facebook twitter