+

सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए अंकिता लोखंडे ने एक बार फिर जलाया दीया, ट्विटर पर # Candle4SSR ट्रेंड हुआ

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा हो चुका है। उनके जाने के गम से अभी भी फैंस उभर नहीं पाए हैं। ऐसा समय था जब सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे
सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए अंकिता लोखंडे ने एक बार फिर जलाया दीया,  ट्विटर पर # Candle4SSR ट्रेंड हुआ
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा हो चुका है। उनके जाने के गम से अभी भी फैंस उभर नहीं पाए हैं। ऐसा समय था जब सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन सुशांत के जाने के सदमे से अंकिता अभी तक भी बाहर नहीं आ पाईं हैं। अंकिता ने एक बार फिर से सुशांत को याद किया और उनकी याद में दिया जलाया। 


सुशांत के लिए जलाई अंकिता ने कैंडल 

अंकिता ने सुशांत की याद में एक बार फिर से कैंडल जलाई। साथ ही ईश्वर से सुशांत के लिए अंकिता ने प्रार्थना भी की। सुशांत के लिए दुआ करते हुए अंकिता ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'उम्मीदें, प्रार्थना और मजबूती। हमेशा मुस्कुराते रहो, तुम जहां पर भी हो।'


सुशांत के लिए मंदिर में जलाया था अंकिता ने दीया 

जब सुशांत को गए हुए एक महीना पूरा हुआ था तब अपने मंदिर में अंकिता ने दीया जलाया था और साथ में लिखा, चाइल्ड ऑफ गॉड।


अंकिता और सुशांत ने टीवी शो पवित्रा रिश्ता में एक साथ काम किया था, और साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी उनकी मौत के एक महीने पूरे होने पर इंस्टाग्राम पर पहली पोस्ट सुशांत के लिए लिखी थी।


दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए 22 जुलाई को वकील ईशकरण सिंह भंडारी ने दीया जलाकर श्रद्धांजलि देने की अपील की थी। एक्टर के फैंस के साथ-साथ उनके साथ काम कर चुके कलाकार भी इस मुहिम में शामिल हुए। इस तरह से सुशांत के लिए इंसाफ की मांग उनके फैंस और उनके साथियों ने की है। 
facebook twitter