+

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए किया डांस, वीडियो शेयर करके कहा-'मेरी तरफ से तुम्हारे लिए'

टीवी के मशहूर अभिनेत्रियां अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक नया वीडियो एक्ट्रेस ने अपना सोशल मीडिया पर साझा किया है।
अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए किया डांस, वीडियो शेयर करके कहा-'मेरी तरफ से तुम्हारे लिए'
टीवी के मशहूर अभिनेत्रियां अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक नया वीडियो एक्ट्रेस ने अपना सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस वीडियो में डांस करती अंकिता दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर अंकिता अक्सर तस्वीरें और वीडियोज अपनी पोस्ट करती रहती हैं। फैन्स को भी अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के वीडियोज बहुत पसंद आते हैं। लेटेस्ट वीडियो में अंकिता डांस करती नजर आ रही हैं। 


बता दें कि ,दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को अंकिता इससे श्रद्धाजंलि दे रही हैं। अंकिता ने अपनी पोस्ट में कैप्‍शन में लिखा, इस बार चीजें काफी अलग हैं और परफॉर्म करना भी काफी मुश्किल है। मेरे से तुम तक, बहुत दुख हो रहा है। जी सिने अवॉर्ड्स में अंकिता लोखंडे इस बार परफॉर्म करेंगी। 



इस परफॉर्मेस के लिए वह इन दिनों डांस की तैयारी कर रही हैं। अंकिता अपने लोकप्रिय शो पवित्र रिश्ता के मानव-अर्चना के किरदार को याद करते हुए यह डांस कर रही हैं। अंकिता के इस डांस को फैन्स ने भी पसंद किया है। फैन्स उनसे पूछ रहे हैं कि कब उनका यह परफॉर्मेंस आएगा। हालांकि इस पर एक यूजर ने कमेंट में कहा, काश, आप दोनों साथ होते। 




अंकिता ने एक तस्वीर इससे पहले साझा की और उसमें उन्हें फैन्स ने ट्रोल कर दिया था। अपनी एक क्लोजअप फोटो अंकिता ने साझा करते हुए लिखा था कि,  मैं भले ही परफेक्ट न हूं, लेकिन मैं हमेशा मैं रहती हूं। इस पर एक यूजर ने लिखा, भूल गए हो आप सुशांत सर को। जबकि अन्य यूजर ने लिखा कि आप सुशांत सर को याद नहीं करते हो। तुम रोज फोटो अपलोड करो, हम रोज तुम्हें सुशांत की याद दिलाएंगे। 
facebook twitter instagram