+

अंकिता लोखंडे की ऐसी हरकत देख लोगों का फूटा जमकर गुस्सा,कहा सुशांत भाई के नाम का तुम सबने गलत इस्तेमाल किया

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से स्वर्गीय एक्टर की एक्स गर्लफें्रड अंकिता लोखंडे लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। ऐसे में अंकिता पर लोगों ने खूब प्यार भी बरसाया है,
अंकिता लोखंडे की ऐसी हरकत देख लोगों का फूटा जमकर गुस्सा,कहा सुशांत भाई के नाम का तुम सबने गलत इस्तेमाल किया
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से स्वर्गीय एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। ऐसे में अंकिता पर लोगों ने खूब प्यार भी बरसाया है,मगर हाल ही में अदाकारा ने कुछ ऐसा पोस्ट साझा किया है जिसे देख अब लोग उन्हें खूब बुरा भला कह रहे हैं। दरअसल अंकिता ने इन तस्वीरों में जो लोअर पहन रखा है उसपर ओम ( 'ॐ') लिखा हुआ है जो लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया है। वहीं कई लोगों ने तो अंकिता की इस तरह स्माइल करने पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया है।  


इन दिनों अंकिता लोखंडे जहां सुशांत की मौत के बाद से सभी की चाहीतीं बनी हुई थी तो अब वहीं उनका इस तरह मुस्कुराहट देना खटक  रहा है। दरअसल अपनी फोटोज में अंकिता बहुत खुश नजर आ रही हैं और बस यह सब देख लोगों ने नाराजगी जताई और कुछ का तो अंकिता पर गुस्सा भी फूट चुका है। यूजर्स अदाकारा की स्माइल करने पर उन्हें ताने मार रहे हैं। कुछ ने तो लिखा सभी ने सुशांत की मौत का लुफ्त उठाया है। 


इनता ही नहीं एक यूजर ने अंकिता की इस स्माइल वाली पोस्ट पर ऐतराज जताते हुए लिखा,OMG आप जरा बताओ इतना ज्यादा खुश किस लिए हो? आपकी खुशी देखकर तो ऐसा लगता है कि आपको कोई फर्क नहीं पड़ता कि कुछ हुआ भी है। तो फिर इतना ड्रामा किसलिए था? जिसके साथ आप इतने साल तक रहे चुके हो,वो तो अब दुनिया छोड़कर चला गया और आप...


क्या सुशांत को भूल गई आप?

अब जब अंकिता की स्माइल देख लोगों ने इतनी खरी-खोटी उन्हें सुनाई यह सब देख शायद अभिनेत्री खुद भी दंग रह गई हैं। यूजर्स उन्हें तरह-तरह की बातें सुना रहे हैं एक यूजर ने कहा क्या भूल गई आप सुशांत को और आपको कोई दुख नहीं।


वहीं एक अन्य ने उनकी इन तस्वीरों पर कॉमेंट करते हुए लिखा, 'फेम मिल गया दीदी को। सुशांत भाई के नाम का तुम सबने गलत इस्तेमाल किया है। साथ ही कुछ लोगों ने ये भी लिखा कि 'ये कपड़े शरीर पर नहीं, सिर पर होने चाहिए।  बाकी आप समझा करो। 


वैसे अंकिता लोखंडे को ट्रोल करने वाले उनके ऊपर जमकर गुस्सा कर रहे हैं। कोई अंकिता के कपड़ो को लेकर आपत्ति जता रहा तो किसी को अदाकारा की स्माइल रास नहीं आ रही है।  


वहीं लोगों की नजरें अंकिता के पायजामा पर टिकी रही। यलो कलर के इस लोअर पर ओम ( 'ॐ' ) का प्रिंट छपा है और यही बात लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया। लोगों ने ॐ प्रिंट वाले इस लोअर को पहनने को लेकर काफी सुनाया है।


वैसे यह तो सच है कि इस तरह की तस्वीरें पोस्ट करते हुए अंकिता लोखंडे ने कभी कल्पना भी नहीं की होगी कि उन्हें इस तरह लोगों की बातें सुनने को मिलेगी। बता दें शायद अंकिता इन तस्वीरों के जरिए अपना हेयरस्टाइल दिखाना चाहती थी,मगर ऐसा हुआ नहीं और लोगों की नजरें किसी और दिशा में जा थमी। 


बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter