+

अंकिता लोखंडे के घर पैदा हुए ट्विंस बेबी,एक्ट्रेस के चेहरे की चमक बनी खुशियों की गवाह

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर एक लंबी चुप्पी के बाद अब अंकिता लोखंडे लगातार एक्टिव है।
अंकिता लोखंडे के घर पैदा हुए ट्विंस बेबी,एक्ट्रेस के चेहरे की चमक बनी खुशियों की गवाह
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर एक लंबी चुप्पी के बाद अब अंकिता लोखंडे लगातार एक्टिव है। साथ ही अब वो आये दिन सुशांत केस में अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं। वैसे बीते दिनों से सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे काफी सदमे में रह रही हैं और उनका यह दर्द अक्सर उनके सोशल मीडिया पर भी साफ दिखाई देता है। मगर अब ऐसा लग रहा है काफी लंबे टाइम बाद उनकी जिंदगी में कुछ खुशियों के पल ने दस्तक दी है,जिसका गवाह खुद ये तस्वीर है। 


हाल ही में टीवी अभिनेत्री सोशल मीडिया पर एक तस्वीर को लेकर खूब छाई हुई है ,जिसमें उनकी गोद में दो ट्विन्स बेबी नजर आ रहे हैं। दरअसल, अंकिता के बॉयफ्रेंड विकी जैन की बहन वर्षा जैन को जुड़वां बेबी हुए हैं। अब बॉयफ्रेंड के घर में आई इस खुशी से अंकिता बहुत खुश हैं,अंकिता ने वर्षा के ट्विन्स बेबी का नाम बताते हुए एक फोटो शेयर की है। 



अंकिता के चेहरे पर एक बार फिर आयी मुस्कुराहट 


अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वर्षा के दोनों बच्चों को गोद में लिए हंसती देखी जा सकती हैं। तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा 'हमारा पर‍िवार खुश‍ियां मना रहा है- एक नई जिंदगी की शुरुआत हुई है, हमारा पर‍िवार अब इन ट्विन्स के आने से और भरा पूरा हो गया है। वेलकम अबीर और अबीरा'।


बता दें कि अंकिता लोखंडे के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।वहीं एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर अभिनेता करणवीर बोहरा ने दिल के इमोजी के साथ कमेंट करते हुए लिखा, 'Awww'। वहीं अन्य कई सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं ।


बता दें कि सुशांत सिंह मौत के बाद अंकिता को गहरा सदमा लगा है। खास बात यह एक्स कपल होने के बावजूद सुशांत और अंकिता के बीच कोई मनमुटाव नहीं था। दोनों में काफी अच्छी बातचीत थी,यही वजह है कि सुशांत के इस तरह दुनिया को अलविदा कहने से अंकिता टूट सी गई हैं।
facebook twitter