+

नेहा कक्कड़ इस वजह से Indian Idol से हुई आउट, मशहूर सिंगर की जगह शो में जज बनकर अनु मलिक ने मारी एंट्री

टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किये जानें वाला शो 'इंडियन आइडल 12' को पिछले कई महीनों से मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल डडलानी जज कर रहे थे।
नेहा कक्कड़ इस वजह से Indian Idol से हुई आउट, मशहूर सिंगर की जगह शो में जज बनकर अनु मलिक ने मारी एंट्री
टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किये जानें वाला शो 'इंडियन आइडल 12' को पिछले कई महीनों से मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल डडलानी जज कर रहे थे। लेकिन अब ऐसा लगता है कोरोना अपना कहर हर जगह बरपा रहा है। यूं तो पिछले एपिसोड में नेहा शो से नदारद थीं और ऐसा कहा जा रहा था कि नेहा ने किसी प्रोजेक्ट के चलते शो से ब्रेक लिया था। लेकिन अब खबर है कि शो में केवल नेहा ही नहीं बल्कि उनके साथ के बाकि दो जज हिमेश और विशाल भी नहीं नजर आएंगे।


दरअसल,कोरोना के बढ़ते कहर की वजह से महाराष्ट्र में लॉकडाउन लागू किया हुआ है जिस वजह से शो की टीम मुंबई से दमन शिफ्ट हो गई है और इसी वजह से तीनों जज फिलहाल इस शो को ज्वॉइन नहीं कर सकेंगे। खबरों की मानें तो अभी कुछ वक्त तक शो की कमान मनोज मुंतशिर और अनु मलिक के हाथों में सौंप दी गयी है।


मालूम हो इंडियन आइडल के पिछले कुछ सीजन सिंगर अनु मलिक जज कर चुके हैं,लेकिन सोना मोहपात्रा, नेहा भसीन और श्वेता पंडित जैसे सिंगरों ने जब अनु पर गंभीर आरोप लगाए हैं,जिस कारण उन्हें शो मेकर ने जज की भूमिका से हटा दिया था। अब कोरोना महामारी के चलते, देश के कई हिस्सों में लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में इंडियन आइडल की शूटिंग लोकेशन भी बदल गई है। अब इस शो की शूटिंग दमन में होगी। शूटिंग के समय काफी एहतियात बरता गया है। अब खबर यह भी है शूटिंग बायो बबल में की जाएगी।


फिलहाल दिल्ली हो या महाराष्ट्र कोरोना की मार झेल रहे हैं और जब तक मुंबई में हालात सामान्य नहीं हो जाते, तब तक शो की शूटिंग दमन में ही होगी। साथ ही ये शो  वहीं से लोगों का मनोरंजन करेगा। ऐसे में अपने दर्शकों को अपने चहिते जजों का थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। बता दें इससे पहले शो के होस्ट आदित्य नारायण को कोरोना हो गया था, जिनकी जगह पर जय भानुशाली ने शो को होस्ट कर किया। 


बता दें, कुछ समय के लिए नेहा कक्कड़ ने शो से दूरी बना ली थी जिसके बाद उनके फैंस ने निराशा जाहिर की पर उम्मीद है कि सब कुछ ठीक होने के बाद नेहू शो पर जल्द ही वापसी करेंगी।

facebook twitter instagram