+

आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री की अनुपम खेर ने अपने अंदाज में की तारीफ, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

अनुपम खेर ने आर माधवन और उनकी फिल्म की जमकर तारीफ की। अनुपम खेर ने हाल ही में अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म से जुड़ी कुछ बातें भी साझा की है।
आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री की अनुपम खेर ने अपने अंदाज में की तारीफ, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

अनुपम खेर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते है। एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अपनी फिल्मों के अलावा  अनुपम खेर बेबाक बयानों को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं।

अनुपम खेर ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट की तारीफ करते हुए एक खास पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने फिल्म के साथ फिल्म के लीड एक्टर और डायरेक्टर आर माधवन की भी जमकर तारीफ की है।

अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म से जुड़ी कुछ बातें भी साझा की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, प्यारे अभिनेता माधवन रॉकेट्री फिल्म के बारे में कुछ आश्चर्यजनक बातें सुनी। मुझे याद है कि आपने कुछ समय पहले मुझे इसके कुछ हिस्से दिखाए थे और मुझे यह भी पसंद आया था। इसे जल्द ही एक थिएटर में देखने की उम्मीद है। तुम पर गर्व है मेरे दोस्त! सत्य की अंततः जीत होती है! जय हो।

बता दें कि 'रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट फिल्म भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान यानी इसरो के वैज्ञानिक नंबी नारायण के जीवन पर आधारित है। फिल्म में माधवन नांबी नारायण का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं, वहीं एक्ट्रेस सिमरन उनकी वाइफ की भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा फिल्म में शाहरुख खान और साउथ एक्टर सूर्या कैमियो रोल में हैं।

गौरतलब है कि अनुपम खेर सोशल मीडिया पर अपनी हर लेटेस्ट अपटेड फैंस के साथ शेयर करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म कागज- 2 के को-स्टार के साथ वर्कआउट सेशन की मोनोक्रोम तस्वीर साझा की है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में दोनों एक्टर रौड़ पर अपनी फॉरआर्म्स रखकर पोज देते हुए फिटनेस गोल देते हुए नजर आ रहे हैं।

 

facebook twitter instagram