+

अनुराग कश्यप पर पायल घोष ने लगाए सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप, डायरेक्टर की पूर्व पत्नियां सपोर्ट में उतरीं

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर बीते दिनों पहले यौन शोषण का आरोप अभिनेत्री पायल घोष ने लगाया है। हालांकि पायल घोष के इन सभी आरोपों को अनुराग कश्यप
अनुराग कश्यप पर पायल घोष ने लगाए सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप, डायरेक्टर की पूर्व पत्नियां सपोर्ट में उतरीं
फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर बीते दिनों पहले यौन शोषण का आरोप अभिनेत्री पायल घोष ने लगाया है। हालांकि पायल घोष के इन सभी आरोपों को अनुराग कश्यप ने झूठा और बेबुनियाद बताया है। वहीं पायल घोष के इन आरोपों के बाद अनुराग के सपोर्ट में कई बॉलीवुड सितारे और उनकी दोनों पूर्व पत्नियां सामने आईं हैं। 


महिलाओं का हमेशा किया है तुमने सम्मान

अनुराग कश्यप की दूसरी पत्नी और एक्ट्रेस कल्कि बहुत सक्रिय सोशल मीडिया पर रहती हैं। कई बार वह फैन्स के लिए तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं। अब कल्कि अपने एक्स पति अनुराग कश्यप के समर्थन पर खुलकर सामने आईं हैं। कल्कि ने इंस्टाग्राम पर अनुराग को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। 


कल्कि ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा, तुमने  अपनी स्क्रिप्ट्स में महिलाओं की स्वतंत्रता के लिए लड़ाई लड़ी है, तुमने अपनी पर्सनल लाइफ के अलावा अपने प्रफेशनल स्पेस में भी उनके सम्मान की रक्षा की है। मैं इसकी गवाह रही हूं क्योंकि प्रफेशनल और पर्सनल स्पेस में तुमने मुझे बराबर की जगह दी है।


मेरे साथ खड़े रहे तलाक के बाद भी

अपनी पोस्ट में कल्कि आगे लिखती हैं, यहां तक कि हमारे तलाक के बाद भी तुम मेरे सम्मान के लिए खड़े रहे। तुमने हमारे साथ आने से पहले मुझे तब सपोर्ट किया जब अपने काम से डर रही थी। यह वक्त बड़ा अजीब है जब हर कोई एक दूसरे को गालियां दे रहा है और झूठे आरोप लगा रहा है। तुम्हें इस समय मजबूत रहने की जरूरत है। 


अनुराग के समर्थन में आईं पहली पत्नी आरती बजाज भी

बता दें कि पायल घोष द्वारा अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाने के बाद डायरेक्टर की पहली पत्नी आरती बजाज ने भी सपोर्ट किया। आरती ने इंस्टाग्राम पर अनुराग का समर्थन करते हुए पोस्ट लिखा, अनुराग कश्यप आप रॉकस्टार हैं। जैसे आप महिलाओं को सशक्त करते हैं, वैसा करना और उन सभी के लिए सुरक्षित स्थल तैयार करना जारी रखें। मैं सबसे पहले इसे हमारी बेटी के साथ देखती हूं। दुनिया में जरा सी भी ईमानदारी नहीं बची है और दुनिया बेकार लोगों से भरी हुई है। अगर सभी लोग, जो दूसरों से घृणा करने में अपनी ऊर्जा लगाते हैं अगर उसका रचनात्मक इस्तेमाल करते तो यह दुनिया बेहतर होती।


facebook twitter