+

तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर यौन शोषण के आरोपों के बाद अनुराग कश्यप के समर्थन में आई सामने

सोशल मीडिया पर साउथ एक्ट्रेस पायल घोष के एक ट्वीट ने बवाल मचा दिया है। बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन योषण का आरोप पायल घोष ने उन पर लगाया है।
तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर यौन शोषण के आरोपों के बाद अनुराग कश्यप के समर्थन में आई सामने
सोशल मीडिया पर साउथ एक्ट्रेस पायल घोष के एक ट्वीट ने बवाल मचा दिया है। बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन योषण का आरोप पायल घोष ने उन पर लगाया है। उन्हें ट्वीट में कहा कि जबरदस्ती अनुराग कश्यप ने उनके साथ करने की कोशिश की। 


ट्वीट में पायल ने लिखा, अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बहुत बुरा बर्ताव किया है। नदेंद्र मोदी जी कृपया इसके खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई करें। देश को पता चले कि इस क्रिएटिव आदमी के पीछे एक राक्षस है। मुझे पता है यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में है। प्लीज मेरी मदद कीजिए। 


बता दें कि अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर एक के बाद एक ट्वीट करते हुए पायल घोष के आरोपों को बेबुनियाद बताया।  इतना ही नहीं अनुराग कश्यप के समर्थन में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने किया है और अनुराग को सबसे बड़ा फेमिनिस्ट करार दे दिया है।


तापसी ने इंस्टाग्राम पर अनुराग कश्यप के साथ एक तस्वीर अपनी साझा की और कैप्‍शन में लिखा, क्योंकि, तुम मेरे दोस्त, सबसे बड़े फेमिनिस्ट हो जिसे मैं जानती हूं। तुम्हारे एक नए आर्ट पीस के सेट पर दोबारा जल्द ही मुलाकात होगी,जिसमें दिखाया जाता है कि तुम्हारी बनाई दुनिया की महिलाएं कितनी शक्तिशाली और सार्थक होती हैं। तापसी पन्नू के अलावा स्वरा भास्कर, ऋचा चड्डा आदि यह अभिनेत्रियां अनुराग कश्यप के सपोर्ट में आईं। 





पायल से लिखित में राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस मामले में शिकायत मांगी। इसके अलावा अनुराग कश्यप पर लगे इन आरोपों पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट करके उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की है। 

facebook twitter