अनुराग कश्यप ने ट्विटर अकाउंट किया डिलीट, बोले- मां बाप और बेटी को मिल रही हैं धमकियां

फिल्मकार अनुराग कश्यप हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते है और सही चीजों के लिए स्टैंड लेने में कभी पीछे नहीं हटते। लेकिन आपको बता दें सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले अनुराग कश्यप ने अपने ट्विटर अकाउंट को डिलीट कर दिया है।


अनुराग कश्यप ने ट्विटर अकाउंट डिलीट करने वजह में बताया है कि लगातार उनकी बेटी और माता-पिता को ऑनलाइन धमकियां मिल रही थीं। वो इन बातों से बेहद परेशान है और उन्हें अपने परिवार के लिए असुरक्षित महसूस हो रहा है। 


ट्विटर अकाउंट डिलीट करने से पहले अनुराग ने शनिवार को लिखा, "जब आपके माता-पिता को कॉल आने लगते हैं और आपकी बेटी को ऑनलाइन धमकी दी जाती है तो आप जानते हैं कि कोई भी बात नहीं करना चाहता। "


अनुराग कश्यप ने आगे लिखा , "यह तर्कसंगत नहीं होने वाला है। ठग शासन चलाएंगे और ठगी जीवन जीने का नया तरीका होगा। इस नए भारत पर सभी को बधाई और उम्मीद है कि आप आगे बढ़ेंगे।" 


अनुराग ने आगे कहा, "यह मेरा लास्ट ट्वीट होगा क्योंकि मैं ट्विटर छोड़ रहा हूं। जब मुझे बिना डरे अपनी बात रखने की अनुमति नहीं है तो बेहतर है कि मैं बात ही न करूं। गुडबाय।"


हालांकि, यह पहली बार नहीं है कि अनुराग के परिवार को धमकियां मिल रही हैं बल्कि ऐसा पहले भी हो चुका है। निर्देशक ने मई में एक सोशल मीडिया यूजर के खिलाफ एफआरआई दर्ज की थी जिसने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म करने की धमकी दी थी। 


Tags : ,Anurag Kashyap,parents